SRH FANS TROLL

अब्दुल समद, जम्मू-कश्मीर का होनहार क्रिकेटर. अब्दुल समद का नाम गेम फिनिश करने की श्रेणी में बहुत अदब से लिया जाता है. इस खिलाड़ी के पास ताकत और टैलेंट दोनों है. लेकिन फिर भी अब्दुल समद अपने टैलेंट को जस्टीफाई नही कर पा रहे हैं. आज हुए केकेआर के खिलाफ मैच में अब्दुल समद अकेले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को मैच जीता सकते थे लेकिन वह आज भी फ्लाॅफ साबित हुए और सिर्फ 21 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. समद की इस पारी के वजह से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) यह मैच 5 विकेट से हार गई. मैच के बाद ट्विटर पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा.

क्या कह रहे हैं फैंस

अब्दुल समद को फैंस टूकटूक एकेडेमी का सदस्य बता रहे हैं यानी वह क्रिकेटर जो टी-20 को भी टेस्ट क्रिकेट के जैसे खेलते हैं. अब्दुल समद को सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 करोड़ रूपये में रिटेन किया था लेकिन वह इस पैसे का मूल्य चुका नही पा रहे है. कुछ फैंस का कहना है कि अब्दुल समद को रिटेन करना सनराइजर्स हैदराबाद के टीम मैनेजमेंट की सबसे बड़ी भूल है.

यहां पढ़ें फैंस के रिएक्शन

केकेआर पांच रन से जीता

यह मैच केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण था. दिल्ली कैपिटल्स के बाद यह दो टीमें नीचे से टाॅप कर रही थी. प्लेऑफ में प्रवेश करने के उम्मीद को जिंदा रखने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को यह मैच हर हाल में जीतना था लेकिन वह मैच 5 रन से हार गई.

केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन बनाए थे. केकेआर के तरफ से नितिश राणा ने 42 और रिंकु सिंह ने 46 रन बनाकर महत्वपूर्ण पारियां खेली थी. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोई बेहतर इंटेंट नही दिखाया जिससे उनको यह मैच 5 रन से हारना पड़ा.

ALSO READ: IPL 2023: वरुण चक्रवर्ती को नजरअंदाज कर केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय

Published on May 5, 2023 1:17 am