Placeholder canvas

IPL 2023: वरुण चक्रवर्ती को नजरअंदाज कर केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय

आईपीएल 2023 का कारवां हरदेव मुकाबलों के साथ रोमांचक होता जा रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग में हैदराबाद और केकेआर के बीच एक शानदार टक्कर देखने को मिले। दोनों ही टीमों के बीच यह मुकाबला राजीव गांधी स्टेडियम में हुआ। जहां कोलकाता ने हैदराबाद को जीतने के लिए 172 रनों का लक्ष्य दिया था।

वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद आखिरी ओवर तक लेकिन आखिरी में 5 रनों से टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा।

मुकाबले में जीत के बाद केकेआर के कप्तान का बयान

सनराइजर्स हैदराबाद पर मिली जीत के बाद केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने कहा कि

“बीच में हमने कुछ ढीले ओवर फेंके और शार्दुल और वैभव के साथ जुआ खेला और वे दोनों सेट बल्लेबाजों को हासिल करने में सफल रहे और इस तरह हमने इस खेल में वापसी की। हमें उन्हें आउट करना था क्योंकि अगर वे अंत तक बल्लेबाजी करते तो निश्चित रूप से खेल हमारी पहुंच से बाहर हो जाता।”

अपने गेंदबाजों को जीत का श्रेय देते हुए उन्होंने कहा कि

“मुझे संदेह था कि क्या मुझे स्पिनर/तेज गेंदबाज के साथ जाना है और काम करने के लिए अपने स्पिनर का समर्थन करना है। मैं हमेशा देखता हूं कि खेल में सबसे अच्छा स्पिनर कौन है और इसी तरह मैं तय करता हूं कि दिए गए दिन किसका समर्थन करना है।”

केकेआर ने जीता मुकाबला

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मैदान में केकेआर की टीम सलामी बल्लेबाज़ जेसन रॉय ने 19 गेंदों पर 30 रन तो वहीं गुरबाज अपना खाता भी नहीं खोल पाए अय्यर ने 7 रन तो वही नितीश ने 31 गेंदों पर 42 रिंकू सिंह ने 46 रन आंद्रे रसेल ने 24 रन तो वही सुनील अरे ने 1 रन ठाकुर ने 8 रन अनुकूल रॉय ने 13 रन बनाए।

वैभव 2 रन पर नाबाद रहे। गेंदबाजों की करें तो हर्षित राणा ने एक विकेट वैभव अरोड़ा ने दो विकेट तो वहीं शार्दुल ठाकुर ने भी 2 विकेट। लिए जबकि आंद्रे रसैल और अनुकूल रॉय के साथ वरुण एक-एक विकेट लेने में कामयाब हुए

Read Moreकेएल राहुल होंगे आईपीएल 2023 और WTC फाइनल से बाहर, ये खिलाड़ी संभालेगा LSG की कप्तानी