MITCHELL SANTNER PRESS CONFRENSS

मिचेल सैंटनर: भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 में 5 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में न्यूजीलैंड ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 99 रन का स्कोर बना. जवाब में भारत ने इस लक्ष्य को 4 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया और मैच को 6 विकेट से जीत लिया. भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है.

हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सैंटनर ने सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या की तारीफ की है. आइए आपको बताते हैं कि सेंटनर ने क्या कहा है.

मिचेल सैंटनर ने कही ये बात

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए मिचेल सैंटनर ने कहा कि,

‘यह क्रिकेट का शानदार खेल था. इसे इतना करीब लाने के लिए गेंदबाजों का शानदार प्रयास था. अगर हमें 10 या 15 अतिरिक्त मिल जाते तो अंतर हो सकता था. बीच के ओवर में सूर्या और हार्दिक ने धीमी गति से रन बनाया और अपना विकेट बचाया जिससे उनको बहुत फायदा मिला. हमने स्पिन के 16 या 17 ओवर फेंके, निश्चित रूप से कुछ अलग है. उछाल के साथ, यह चुनौतीपूर्ण लग रहा था. आप निश्चित नहीं हैं कि एक अच्छा टोटल क्या होता है. 120 एक अच्छा स्कोर हो सकता था.’

ALSO READ: IND VS NZ: वॉशिंगटन सुंदर ने Team India की जीत के बाद बताया रनआउट होने पर किसकी थी गलती, सूर्यकुमार यादव के लिए बोल गये ये बड़ी बात

ऐसी रही भारत की बल्लेबाजी

टाॅस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए ने भारत के लिए 100 रनों का लक्ष्य रखा. 100 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत भी बहुत साधारण रही. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल सिर्फ 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. ववहींही दूसरी तरफ ईशान किशन भी कुछ ख़ास नही कर सके और सिर्फ 32 रन बनाकर आउट हो गए.

ईशान ने 32 गेंदो में 19 रनों की पारी खेली. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी. राहुल से भारतीय टीम को बहुत उम्मीदें थी लेकिन वह एक बार फिर से अपने फैंस को खूश नही कर सके.

राहुल त्रिपाठी ने इस पारी में 18 गेंदो में 13 रनों की पारी खेली. भारत के तरफ से सबसे ज्यादा रन सुर्यकुमार यादव ने बनाया. सूर्यकुमार ने 26 रन बनाया.

ALSO READ: “आप उसके सामने किसी भी रणनीति से आएं वो आपको हर हाल में तोड़ेगा” न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने सूर्यकुमार यादव के तारीफों के बांधे पूल

Published on January 30, 2023 11:07 am