RR vs MI PREDICTED XI
RR vs MI PREDICTED XI

आईपीएल 2022 का 9वाँ मैच शनिवार, 2 अप्रैल को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच दोपहर 3.30 बजे से खेला जाना है. इस मैच में उतरने वाली दोनों टीमों के लिए ये मैच बेहद अहम होने वाला है.

एक ओर जहाँ राजस्थान की टीम इस मैच में जीत दर्ज कर अंक तालिका में शीर्ष की ओर बढ़ना चाहेगी तो वहीं दूसरी ओर आखिरी नंबर काबिज मुंबई की टीम इस मैच में जीत कर अपनी स्थिति सुधारने की कोशिश करेगी. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल मे हम बात करेंगे इस मैच में उतरने वाली दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

Mumbai Indians

इस मैच में मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो सलामी बल्लेबाज़ी के लिए कप्तान रोहित शर्मा और युवा बल्लेबाज़ ईशान किशन की ही जोड़ी उतरेगी. इसके बाद मध्यक्रम में टीम सीनियर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा और कैरिबियाई दिग्गज कीरोन पोलार्ड को जगह दे सकती है.

इसके अलावा ऑलराउंडर्स की बात करें तो टिम डेविड और डैनियल सैम्स की जगह बनती हुई नज़र आ रही है. इसके अलावा गेंदबाज़ों में जसप्रीत बुमराह की अगुवाई वाले गेंदबाज़ी लाइन-अप को मुरुगन अश्विन, टाइमल मिल्स और बेसिल थम्पी का साथ मिल सकता है.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

RAJSTHAN ROYALS PLAYOFF

अंक तालिका में कोलकाता के बाद दूसरे नंबर पर काबिज़ राजस्थान रॉयल्स की टीम इस मैच में सलामी बल्लेबाज़ी के लिए यशस्वी जैसवाल और जोस बटलर की जोड़ी को मौका दे सकती. वहीं मध्यक्रम में कप्तान संजू सैमसन के अलावा देवदत्त पडिक्कल और शिमरन हेटमेयर जगह बनाते दिख रहे हैं.

ALSO READ: IPL 2022: कप्तानी छोड़ने के बाद भी अपनी चला रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी, भड़के जडेजा, कहा मुझे धोनी की ये हरकत कतई पसंद नहीं

ऑलराउंडर्स पर गौर करें तो युवा रियान पराग और टीम इंडिया के 34 वर्षीय सीनियर ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन की जगह लगभग पक्की है. वहीं गेंदबाज़ी लाइन-अप में जेम्स नीशम, ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा के पेस अटैक को युज़वेंद्र चहल का साथ मिल सकता है.

मैच विवरण और दोनों टीमों का लाइन अप

मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स, मैच 9, आईपीएल 2022

मैदान – डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई

दिन व समय – 2 अप्रैल, दोपहर 3.30 बजे से

सीधा प्रसारण – टेलीविज़न के लिए स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग के लिए डिज़्नी प्लस हॉटस्टार.

ALSO READ: IPL 2022, DCvsGT: गुजरात और दिल्ली की टीम इन 11 खिलाड़ियों को दे सकती हैं मौका, टीम में होंगे ये बड़े बदलाव

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डैनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स और बेसिल थम्पी.

राजस्थान रॉयल्स

यशस्वी जैसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान व विकेटकीपर), शिमरन हेटमेयर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, जेम्स नीशम, युज़वेंद्र चहल और ट्रेंट बोल्ट

Published on April 2, 2022 12:00 pm