Placeholder canvas

IPL 2022, DCvsGT: गुजरात और दिल्ली की टीम इन 11 खिलाड़ियों को दे सकती हैं मौका, टीम में होंगे ये बड़े बदलाव

आईपीएल 2022 का 10वाँ मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शनिवार, 2 अप्रैल को गुजरात और दिल्ली के बीच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. तीसरे और चौथे नंबर पर काबिज़ दोनों ही टीमों के लिए ये मैच अंक तालिका में अपनी स्थिति सुधारने के लिहाज़ से बेहद ख़ास मैच होगा.

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने अपने पहले मैच में लखनऊ के खिलाफ़ जीत दर्ज की थी. तो वहीं दिल्ली ने भी अपने पहले मैच में जीत के साथ शुरुआत की थी. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

HARDIK PANDYA GUJRAT TITANS

गुजरात की टीम के लिए पारी की शुरुआत युवा भारतीय बल्लेबाज़ शुभमन गिल और सीनियर ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड करेंगे. इसके बाद मध्यक्रम में टीम मैनेजमेंट कप्तान हार्दिक पांड्या के अलावा विजय शंकर और दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाज़ डेविड मिलर को मौका दे सकता है.

ऑलराउंडर्स के तौर पर अभिनव मनोहर और राहुल तेवतिया जगह आसानी से जगह बना सकते हैं. वहीं गेंदबाज़ी में मोहम्मद शमी, लॉकी फ़र्ग्युसन और वरुण आरोन के पेस अटैक को फ़िरकी के एक्सपर्ट युवा अफ़गानिस्तानी स्पिनर राशिद खान का साथ मिल सकता है.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

DELHI CAPITALS

युवा कप्तान ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए युवा बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ और टिम सेफ़र्ट पारी की शुरुआत करते हुए दिखेंगे. मध्यक्रम मंदीप सिंह और रॉवमैन पॉवेल कप्तान ऋषभ पंत का साथ निभाते हुए नज़र आएंगे.

बतौर ऑलराउंडर टीम मैनेजमेंट ललित यादव और अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकता है. तो वहीं गेंदबाज़ी में शार्दुल ठाकुर और खलील अहमद के अलावा तीसरे तेज़ गेंदबाज़ के तौर पर लुंगी एंगिडी और मुस्तफ़िज़ुर रहमान जगह मिल सकती है. स्पिनर की जगह के लिए टीम एक बार फिर कुलदीप यादव की ओर देख सकती है.

ALSO READ:IPL 2022 : “इसने अभी तक कुछ भी नहीं सीखा” आईपीएल के बीच इस खिलाड़ी पर भड़के सुनील गावस्कर

मैच विवरण और दोनों टीमों का लाइन-अप

दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस, मैच 10, आईपीएल 2022

मैदान – महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे

दिन व समय – 2 अप्रैल, शाम 7.30 बजे से

सीधा प्रसारण – टेलीविज़न के लिए स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग के लिए डिज़्नी प्लस हॉटस्टार.

गुजरात टाइटंस

शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लॉकी फ़र्ग्युसन, मोहम्मद शमी और वरुण आरोन.

ALSO READ: IPL 2022: कप्तानी छोड़ने के बाद भी अपनी चला रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी, भड़के जडेजा, कहा मुझे धोनी की ये हरकत कतई पसंद नहीं

दिल्ली कैपिटल्स

पृथ्वी शॉ, टिम सेफ़र्ट, मंदीप सिंह. ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रॉवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, लुंगी एंगिडी/मुस्तफ़िज़ुर रहमान और खलील अहमद.