Placeholder canvas

IPL 2022 : “इसने अभी तक कुछ भी नहीं सीखा” आईपीएल के बीच इस खिलाड़ी पर भड़के सुनील गावस्कर

by POONAM NISHAD
Sunil-Gavaskar

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ( Sunil Gavaskar) अपने बयानों को लेकर चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं। सुनील गावस्कर खिलाड़ियों से हो रहीं गलती को बताने और वो बात उठाने के लिए जाने जाते हैं। अब लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने ऑल राउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे ( Shivam Dubey) को लेकर एक बयान दे दिया दिया है। चेन्नई के लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले मैच में मिली हार के बाद उन्होंने शिवम दुबे को अपने अंदाज में काफी फटकार लगाई है। जिसमें उन्होंने शिवम दुबे को सजा भी मिलनी चाहिए कह दिया है। जानिए क्या है पूरी बात….

शिवम दुबे ने अब तक कुछ नहीं सीखा

Sunil Gavaskar

चेन्नई सुपर किंग्स के आल राउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे जोकि इस समय लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 19वें ओवर को लेकर आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। उन्हें सुनील गावस्कर ने भी काफी फटकार लगाई है। सुनील गावस्कर ने खिलाड़ी के प्रदर्शन पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब शिवम दुबे को इतना समय टी20 क्रिकेट में हो चुका है कि वो इस तरह की गेंदबाजी न करें।

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि

‘शिवम दुबे ने अब लिमिटेड ओवर्स की काफी क्रिकेट खेल ली है।  इसके बाद भी वो लगातार शार्ट पिच गेंदबाजी कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें सजा मिलनी जरूरी है। शिवम दुबे ने धीमी गति से लेंथ बॉल फेंकी। धीमी गेंद टर्निंग या सूखी पिच पर बहुत उपयोगी होती हैं। ऐसी पिच पर नहीं, जहां गेंद बल्ले से अच्छी तरह से निकल रही हो।  शिवम दुबे ने कुछ नहीं सीखा है।  वह लगातार एक जैसी गेंदबाजी करते हैं, कभी लेंथ तो कभी कुछ और, इसलिए ही उन्हें 25 रन पड़े। ‘

शिवम दुबे को मिलनी चाहिए सजा

shivam dube

चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद सोशल मीडिया पर शिवम दुबे लगातार छाए रहे। उनकी लगातार आलोचना हो रही थी। इसी के साथ सुनील गावस्कर ( Sunil Gavaskar) ने भी उनको काफी फटकार लगाई है। सुनील गावस्कर ने कहा कि उनकी गेंदबाजी के लिए उन्हे सजा मिलनी चाहिए। शिवम दुबे ने अभी तक अपने क्रिकेट से कुछ नही सीखा है। वो लगातार एक जैसी ही गेंदबाजी करते हैं। कभी लेंथ गेंद तो कभी कुछ और डालते हैं। जिसके कारण उनकी गेंदबाजी बल्लेबाजों के लिए पढ़ना आसान होता हैं। इसी वजह से उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में 25 रन एक ओवर में पड़े थे।

ALSO READ: KKR Vs PKBS: विराट कोहली 4 सालों से बर्बाद कर रहे थे करियर अब आईपीएल के 2 ही मैच में चमके उमेश यादव ने कही ये बात

बल्ले से खेला था अच्छा क्रिकेट

Shivam dubey Csk batting

Shivam dubey Csk

ऑल राउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे भले ही अपने एक ओवर में 25 रन गंवा चुके हों, लेकिन उन्होंने अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया था। शिवम दुबे ने 30 गेंदों में 49 रन की पारी खेली थी, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शमिल थे।

ALSO READ: आईपीएल के बीच इस गेंदबाज ने मचाया कहर हैट्रिक समेत 19 गेंदों में लिए 5 विकेट

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00