MUMBAI INDIANS

5 बार की आईपीएल का चैंपियन इस साल आईपीएल के सीजन में बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा था। टीम अंक तालिका में निचले पायदान पर रही थी। टीम के इतने खराब प्रदर्शन से हर कोई हैरान था। टीम अगले सीजन में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी। जिसके लिए टीम अपने साथ एक से बढ़कर एक खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ना चाहेगी। लेकिन टीम ने आॅक्शन के पहले बहुत गलती कर दी है, जिसका खामियाजा अगले सीजन में भुगतान पड़ सकता है।

घरेलू क्रिकेट में कर रहे हैं दमदार प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस की टीम ने पिछले सीजन अपनी टीम में शामिल रहे गेंदबाज जयदेव उनाकदड को रिलीज कर बहुत गलती कर दी है। जयदेव इन दिनों घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने बीते दिन विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी टीम सौराष्ट्र को विजय हजार ट्रॉफी का खिताब दिलाया है। उनके नेतृत्व में सौराष्ट्र की टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था।

जयदेव ने इस टूर्नामेंट के 9 मैचों में 18 विकेट अपने नाम कर किए थे। जिसमें एक पांच विकेट और एक चार विकेट हॉल शामिल है। उन्होंने अपनी टीम के लिए कई अहम मौकों पर विकेट दिलाए और अपनी टीम को चैंपियन बनाया। यही कारण रहा कि मुंबई इंडियंस को उनको छोड़ना एक बहुत बड़ी गलती माना जा रहा है।

ALSO READ: मोहम्मद शमी के चोटिल होने के बाद इन 3 गेंदबाजों को मिल सकता है बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में मौका

अब तक 5 टीमें के लिए खेल चुके हैं उनादकट

वहीं अगर हम जयदेव के आईपीएल करियर की बात करें तो जयदेव ने अब तक आईपीएल करियर में 91 मैच खेले है। उन्होंने 8.68 की इकोनॉमी से रन देकर 91 विकेट ही हासिल किए हैं। इसमें साल 2017 में राइजिंग पुणे सुपर जाएंट्स के लिए उनकी हैट्रिक भी शामिल है।

जयदेव आईपीएल में अब तक राजस्थान राॅयल्स, राइजिंग पुणे सुपर जाएंट्स, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल के लिए खेल चुके हैं। अब अगले आईपीएल में एक बार फिर वें नई टीम के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

ALSO READ: IND vs BAN: बांग्लादेश दौरे से अब तक बाहर हो चुके हैं ये 3 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी, इनकी चोट बन चुकी है टीम इंडिया की कमजोरी