MOHMMAD SHAMI

मोहम्मद शमी: भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के दौर पर है। जहां भारतीय टीम को तीन वन डे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का पहला मैच रविवार को खेला जाएगा। इस मैच के पहले भारतीय टीम को शानिवार को तगड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट के कारण बाहर हो गए हैं। अब मोहम्मद शमी की जगह पहले वन-डे मैच में इन तीन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका।

1.मोहम्मद सिराज –

पहले वन-डे मैच में अब जब मोहम्मद शमी चोट के कारण बाहर हो गए थे, तो इस मैच में मोहम्मद सिराज का खेलना लगभग तय है। उन्होंने बीते दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज़ में भारतीय टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

टीम अब बांग्लादेश के खिलाफ भी उनसे वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

2. दीपक चाहर –

दीपक चाहर भारतीय टीम के लिए आलराउंडर विकल्प है। वें शुरुआती ओवरों में स्विंग गेंदबाजी कर सकते हैं साथ ही वह जरूरत पड़ने पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं।

यह भारतीय टीम के लिए एक बेहतरीन विकल्प बन सकते हैं। टीम भुवनेश्वर कुमार की अनुपस्थिति में उनसे बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

ALSO READ: IND vs BAN: बांग्लादेश दौरे के लिए BCCI ने उठाया बड़ा कदम, इन 3 दिग्गजों को बनाया गया टीम इंडिया का कोच

3. शार्दुल ठाकुर –

शादुल ठाकुर भी दीपक चाहर की तरह गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों कर सकते हैं। वें कई मैचों मे टीम को कई अहम मौकों पर विकेट दिला चुके हैं, जिसके कारण उन्हें विकेट टेकिंग गेंदबाज भी कहा जाता है। अब जब मोहम्मद शमी शमी से टीम से बाहर हो गए हैं, तो उन्हें भी भारतीय टीम में मौका मिल सकता है।

ALSO READ: दीपक चाहर की बहन मालती की खूबसूरती के आगे फेल हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, इन 3 बॉलीवुड फिल्मों में आ चुकी है नजर