जब पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज ने MS Dhoni से टीम इंडिया की नहीं CSK की मांगी जर्सी, तब धोनी ने दिया था ये जवाब
जब पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज ने MS Dhoni से टीम इंडिया की नहीं CSK की मांगी जर्सी, तब धोनी ने दिया था ये जवाब

भारत के महान क्रिकेटरों में से एक, MS Dhoni ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन आज भी उनके फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं और उनकी एक झलक पाने को तरसते है। 

थाला के नाम से भी कहे जाने वाले MS Dhoni ने क्रिकेट के मैदान पर अपनी बल्लेबाज़ी और विकेटकीपिंग से तो फैंस के दिल जीते ही हैं, साथ ही अपने स्वभाव से भी सभी को काफी प्रेरित किया है। 

हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा एक किस्सा पाकिस्तानी गेंदबाज़ हारिस रौफ ने शेयर किया है, जिसके दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज़ को धोनी से एक तोहफा मिला था।

MS Dhoni ने जीता पाकिस्तानी क्रिकेटर का दिल

MS dhoni पाकिस्तानी गेंदबाज को किया था गिफ्ट

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रौफ को अपनी चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी तोहफे में दी है। इसको लेकर हारिस रौफ ने बताया कि किस तरह टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान उन्होंने MS Dhoni से चेन्नई सुपर किंग्स के जर्सी की मांग की थी।

हारिस रौफ के मुताबिक उन्होंने MS Dhoni से कहा था कि वो अपना इंडिया का शर्ट ना दें बल्कि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी चाहिए। उन्होंने मैच के अगले दिन MS Dhoni की जर्सी की तस्वीर साझा की थी। द ग्रेड क्रिकेटर पाडकास्ट पर बोलते हुए रउफ ने कहा है कि,

“मैं टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारत के खिलाफ मैच के बाद एमएस धौनी से मिला। मैंने उनसे एक जर्सी मांगी लेकिन मैंने उनसे कहा मैं टीम इंडिया की नहीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जर्सी चाहता हूं। उन्होंने कहा कि वह मुझे पक्का भेज देंगे। मैं जब आस्ट्रेलिया दौरे पर था तो यह मुझे मिली।”

ALSO READ:भारत- वेस्टइंडीज सीरीज से पहले, 24 घंटे के भीतर 2 संन्यास, टीम इंडिया से वर्ल्ड कप छिनने वाले खिलाड़ी ने भी लिया संन्यास

विश्व कप में MS DHONI बने थे मेंटर

MS dhoni

पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित हुए आईसीसी टी20 विश्व कप के दौरान एमएस धोनी भारतीय टीम के मेंटर थे। भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई युवा क्रिकेटर MS Dhoni से बात करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच को पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीता था।

ALSO READ:सुरेश रैना ने लिया बड़ा फैसला, संन्यास के बाद भारतीय टीम में करेंगे वापसी, ट्वीट कर कही ये बात