सुरेश रैना ने लिया बड़ा फैसला, संन्यास के बाद भारतीय टीम में करेंगे वापसी, ट्वीट कर कही ये बात
सुरेश रैना ने लिया बड़ा फैसला, संन्यास के बाद भारतीय टीम में करेंगे वापसी, ट्वीट कर कही ये बात

पूर्व भारतीय बाएं हाथ के बल्लेबाज़ सुरेश रैना (SURESH RAINA) ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलिविदा कहे दिया था. रैना ने दिग्गज भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) के साथ संन्यास लेने का ऐलान किया था. सुरेश रैना (SURESH RAINA) ने महज़ 33 साल की उम्र में ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहे दिया था, जिसके बाद इंडियन खेमे में खलबली मच गई थी. संन्यास लेने के बाद एक बार वो टीम में वापसी कर रहें हैं, ऐसे उन्होंने संकेत दिए हैं.

पक्की है टीम में रैना की वापसी?

Suresh Raina

रैना (SURESH RAINA) ने एक ट्वीट कर उसमें भारतीय झंडे का इमोजी बनाया और आगे एक सून का इमोजी बनाया. रैना के इस ट्वीट को देखते हुए यही उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही सुरेश रैना इंडियन टीम में वापसी करते हुए दिखाई देंगे.

बता दें, एक ट्वीटर ने एक वीडियो शेयर की जिसमें सुरेश रैना स्लिप पर खड़े हैं और अश्विन गेंदबाज़ी करा रहे हैं. यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा कि रैना स्पिल पर. इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए ही रैना ने एक SOON लिख दिया और इंडिया का झंडा भी लगा दिया. रैना(SURESH RAINA) के इस ट्वीट को देख लोग यही मान रहे हैं कि रैना अपने रिटायरमेंट को वापस लेकर जल्द ही टीम इंडिया में दिखाई देंगे.

साल 2018 में खेला था आखिरी मैच 2020 में लिया संन्यास

Dhoni-Raina

गौरतलब है सुरेश रैना ने साल 2020 में संन्यास लेने की घोषणा की थी, लेकिन उन्होंने साल 2018 में अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेला था. रैना ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत साल 2005 में की थी. रैना ने इंडिया के लिए 18 टेस्ट मैच, 226 वनडे और 78 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. रैना अपने क्लासिक शॉट्स के लिए जाने जाते थे. उन्होंने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में कुल 7 शकत और 48 अर्धशतक लगाए थे.

टी20 इंटरनेशनल में इंडिया के लिए पहला शतक

सुरेश रैना ही वो खिलाड़ी हैं, जिन्होंने टी20 इंटरनेशनल में इंडिया की तरफ से पहला शतक लगया था. इसके अलावा वो तीनो फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने थे.