Mirzapur 3 की कहानी हुई लीक, जेल जायेंगे गुड्डू पंडित, कालीन भैया का ये होगा रोल
Mirzapur 3 की कहानी हुई लीक, जेल जायेंगे गुड्डू पंडित, कालीन भैया का ये होगा रोल

बॉलीवुड में एक तरफ जहां फिल्मों के रीमेक और सीक्वल बनाने का चलन चल रहा है, तो वहीं वेब सीरीज भी चलन में है। लोग फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज को  देखना पसंद कर रहे हैं। इसलिए सभी वेब सीरीज के सीजन 1, 2, 3 पार्ट बन रहे हैं। वेब सीरीज कोई भी हो दर्शकों का उन्हें भरपूर प्यार मिल रहा है। बात करें अगर मिर्जापुर वेब सीरीज की तो इस वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया। और इसके अगले सीजन यानी सीजन 3 का दर्शक वेट कर रहे हैं।

जल्द आएगा मिर्जापुर 3

webseries mirzapur

बता दें कि सीजन 1 और 2 देखने के बाद दर्शक तीसरे सीजन के डिमांड कर रहे हैं। जिसको देखते हुए मेकर्स जल्द ही सीजन 3 लेकर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर कई जानकारियां मिल रही है। इस फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

सीजन 3 में कालीन भैया के बेटे मुन्ना का मर्डर हो जाता है, जिससे कालीन भैया आक्रोशित हो जाते हैं। वहीं सीजन 3 में गुड्डू भैया पहले से ज्यादा खतरनाक दिखेंगे। मिर्जापुर 3 की शूटिंग चल रही है बता दें कि मिर्जापुर के तीसरे सीजन में कालीन भैया और गुड्डू भैया के बीच भयंकर लड़ाई  देखने को मिल सकती है।

मेकर्स इस सीजन को बहुत ही ज्यादा शानदार और दिलचस्प बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इन दिनों मुंबई में बारिश से हालात बुरे हो चुके हैं लेकिन फिर भी वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है।

अलग अंदाज में दिखेंगे अली फजल

mirzapur 3

मेकर्स इस सीजन में अली फजल को और भी ज्यादा खौफनाक दिखाएंगे। अली फजल के इस ट्रांसफॉरमेशन से लोग हैरान हैं।

गुड्डू भैया जाएंगे जेल

मिर्जापुर 3 की शूटिंग मुंबई में चल रही है इसमें एक्शन अलग ही स्टेज पर दिखाई देगा। खबरों की मानें तो गुड्डू भैया जेल जा सकते हैं, वहीं कालीन भैया अपने बेटे की मौत का बदला लेंगे, पंकज त्रिपाठी भी जल्द ही शूटिंग से जुड़ेगें।

ये भी पढ़ें-पंकज त्रिपाठी की बेटी के खूबसूरती के आगे आलिया भट्ट और अनन्या पांडे भी हैं फेल, तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे आप