Mohammed Siraj

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया. जहां मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इस बीच अपनी घातक गेंदबाजी की वजह से खूब चर्चा में रहे, जिन्होंने 4 ओवर के कोटे में केवल 17 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए, जो उनके करियर का बेस्ट प्रदर्शन माना जा रहा है, लेकिन इस मुकाबले के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के साथ एक अजीबोगरीब घटना घटी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इस पर जमकर मजे ले रहे हैं.

अपनी इज्जत नहीं बचा पाए मोहम्मद सिराज

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड की पारी का 13वां ओवर चल रहा था, उस दौरान मोहम्मद सिराज के साथ एक अजीब ही घटना हुई जब युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे, उस वक्त ग्लेन फिलिप्स ने ऑफ साइड पर पहली गेंद पर तेज तरार्र शॉर्ट जड़ा.

भले ही अपनी फुर्ती दिखाते हुए इस चौके को मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने रोक दिया, लेकिन बाउंड्री को रोकने के दौरान उनका पजामा फिसल गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग खूब इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

तीसरा मैच हुआ ड्रा

तीसरी और आखिरी टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर सबसे पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और भारत के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा, जहां 75 रन भारत के बनाने के बाद ही तेज बारिश शुरू हो गई और मैच को रोकना पड़ा, जिसके बाद अंपायर ने मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया.

भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया, जहां हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी में बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है.

ALSO READ:गोवा में युवराज सिंह ने किया बड़ा कांड, सरकार ने भेजा नोटिस, विश्व विजेता खिलाड़ी को हो सकती है जेल!

अगले वर्ल्ड कप की हो रही है तैयारी

दरअसल T20 वर्ल्ड कप के बाद भारत तीन मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज खेल रहा है. टी20 की कप्तानी हार्दिक पांड्या और वनडे सीरीज शिखर धवन को सौंपी गई जिसमें युवा खिलाड़ी को खूब मौका दिया गया है. अब धीरे-धीरे T20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी करनी शुरू कर दी है. जहां युवाओं को आजमाया जा रहा है.

ALSO READ: न्यूजीलैंड को उसी के घर में हराने के बाद हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा पर साधा निशाना, गिनाई टी20 विश्व कप की गलतियां