sunriseres hydrabad ipl 2022

आईपीएल 2023 की तैयारियां अभी से शुरू हो गई है। बीते 15 नवंबर को सभी टीमों ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी थी। अब अगले महीने कोच्चि में आईपीएल का मिनी ऑक्शन होने जा रहा है। जहां कई नए और पुराने खिलाड़ियों की बोली लगेगी। इस दौरान कई टीम ने कप्तानों की खोज में भी रहेंगे।

वहीं आपको बता दें कि पिछले दिनों 15 नवंबर को जारी की गई रिटेन और रिलीज लिस्ट में आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने सबसे ज्यादा 12 खिलाड़ियों को रिलीज किया था। जिसमें टीम के पूर्व कप्तान केन विलियमसन और निकोलस पूरन जैसे बड़े खिलाड़ी भी शामिल थे। अब इन दोनों खिलाड़ियों के जाने के बाद टीम को नए कप्तान की तलाश जारी है।

SA T20 लीग में करेगें कप्तानी

हाल ही में आयी एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल के आगामी सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान दक्षिण अफ्रीका के एडन मार्करम को बनाया जा सकता है। मार्करम अगले साल पहली बार होने जा रही SAT20 लीग में भी सनराइजर्स फ्रेंचाइजी की कमान संभालने वाले हैं।

जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले साल आईपीएल के नए सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी भी उन्हें सौंपी जा सकती है। हालांकि यह निर्णय टीम के मालिक और सपोर्ट स्टाफ मिलकर लेकर लेगें।

ALSO READ: न्यूजीलैंड को उसी के घर में हराने के बाद हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा पर साधा निशाना, गिनाई टी20 विश्व कप की गलतियां

पिछला साल था दमदार प्रदर्शन

मार्करम को साल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद ने 2.60 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था। जिसके बाद उनका पिछला सीजन शानदार था। सनराइजर्स के लिए बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 14 मैचों में 47.63 के औसत से 381 रन ठोके थे। जिसमें तीन अर्धशतक शामिल रहे थे।

ALSO READ: IND vs NZ: 3 खिलाड़ी जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका नही देंगे शिखर धवन