पाकिस्तान ने किया एशिया कप के लिए शाहीन शाह अफरीदी के रिप्लेसमेंट की घोषणा, 22 साल का ये खिलाड़ी लेगा अफरीदी की जगह
पाकिस्तान ने किया एशिया कप के लिए शाहीन शाह अफरीदी के रिप्लेसमेंट की घोषणा, 22 साल का ये खिलाड़ी लेगा अफरीदी की जगह

पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) अपनी इंजरी के चलते एशिया कप से बाहर हो गए हैं. ऐसे में पाकिस्तान के सामनें बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है. शाहीन अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) के बाहर होने के बाद से ही इस बात को लेकर अटकलें तेज़ हो गई थीं कि अब टीम में शाहीन अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) के रिप्लेसमेंट के तौर पर किसे शामिल किया जाएगा.

एक बार को हसन अली (HASAN ALI) को टीम में वापस लाने की मांग की गई थी, लेकिन पीसीबी की तरफ से ऐसा नहीं किया. उन्होंने शाहीन अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) के रिप्लेसमेंट के तौर पर इस 22 साल के यंग तेज़ गेंदबाज़ को शामिल किया है.

इस खिलाड़ी को किया शामिल

Mohammad-Hasnain

बता दें, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की तरफ से शाहीन अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में 22 साल के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद हसनैन (MOHAMMAD HASNAIN) को शामिल किया गया है.

हसनैन (MOHAMMAD HASNAIN) ने साल 2019 में टी20 क्रिकेट में पाकिस्तान के लिए इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू किया था. हसनैन ने अब तक पाकिस्तान के लिए कुल 18 टी20 मैच खेले हैं.

ALSO READ: चेन्नई सुपर किंग्स में हुई फाफ डु प्लेसिस की वापसी, CSK फैंस में ख़ुशी की लहर

इंटरनेशनल में ऐसे हैं आकड़ें

Mohammad-Hasnain

उल्लेखनिय है, मोहम्मद हसनैन ने अब तक पाकिस्तान टीम के लिए कुल 18 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.90 की इकॉनमी से रन खर्चते हुए 17 विकेट हासिल किए हैं. ये यंग तेज़ गेंदबाज़ पाकिस्तान के लिए एशिया कप में कैसा परफॉर्म करेगा ये देखने वाली बात होगी.

इंटरनेशनल क्रिकेटर के अलावा तमाम टी20 लीग में हिस्सा लेते हुए हसनैन ने कुल 82 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 25.06 की औसत से 100 विकेट अपनी झोली में गिराए हैं. इस मैचों में उनकी इकॉनमी 8.51 की रही है.

एशिया कप के लिए पाकिस्तानी स्क्वाड

बाबर आज़म(कप्तान), शादाब खान(उपकप्तान), आसिफ अली, फकर ज़मान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिकार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज़, मोहम्मद रिज़वान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शहनवाज़ धानी, उसमान क़ादिर.

ALSO READ: कभी रात में 10 पैग लगाकर सुबह जड़ दिया था शतक, आज पाई-पाई को मोहताज है ये भारतीय खिलाड़ी