ASHWIN REPLY TO PUJARA

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला बराबर पर खत्म हुआ जहां इस नतीजे की ओर पहले से ही इशारा किया जा रहा था पर इस वक्त देखा जाए तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अचानक चेतेश्वर पुजारा से जब गेंदबाजी कराने का फैसला लिया तब रविचंद्रन अश्विन ने जो ट्वीट किया है, वह काफी पसंद किया जा रहा है.

Rohit Sharma ने खिलाड़ियों से कराई गेंदबाजी

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को इस मैच के आखिरी सेशन में काफी खिलवाड़ करते देखा गया. जब उन्हें यह पता चल गया कि यह मैच करीब-करीब दुआ हो जाएगा तब उन्होंने चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल से भी गेंदबाजी कराई, जिसे देखकर सारे लोग आश्चर्यचकित हो गए. इसके बाद मैच खत्म होते ही रविचंद्रन अश्विन ने जो ट्वीट किया है. उस पर लोग खूब मजे लेते नजर आ रहे हैं.

अश्विन ने किया यह मजेदार ट्वीट

रविचंद्रन अश्विन ने अपने ट्वीट के माध्यम से चेतेश्वर पुजारा की गेंदबाजी करते हुए तस्वीर साझा की है और उन्होंने लिखा है कि मैं क्या करूं, अपना जॉब छोड़ दूँ?

रविचंद्रन अश्विन का यह ट्वीट सामने आते ही लोग इस पर खूब मजेदार कमेंट करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में यह केवल दूसरा मौका है, जब पुजारा से गेंदबाजी कराई गई.

साल 2010 में जब चेतेश्वर पुजारा ने डेब्यू किया था, उसके बाद साल 2015 में विराट कोहली ने उनसे गेंदबाजी करवाई थी. इस मुकाबले के आखिर तक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भी पता था कि यह मैच ड्रा होगा. उन्हें अहसास था कि इसका कोई रिजल्ट नहीं निकल पाएगा.

चेतेश्वर पुजारा ने दिया अश्विन को मजेदार जवाब

भारतीय टीम की दिवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने जब ये ट्वीट देखा तो वह खुद को जवाब देने से नहीं रोक पाए और उन्होंने कहा- नहीं, ये सिर्फ तुम्हें नागपुर में वन डाउन उतरने पर थैंक्यू कहने के लिए था.

चेतेश्वर पुजारा के इस जवाब को देखकर रविचंद्रन अश्चिन से भी नहीं रहा गया, उन्होंने पुजारा के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा- आपके इरादे की तारीफ की जानी चाहिए, लेकिन इस कर्ज को उतारते देख आश्चर्यचकित हूं.

ALSO READ:BAN vs ENG: वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को बुरी तरह बांग्लादेश ने धोया, 4 विकेट से हराकर बांग्लादेश ने रचा इतिहास

रोचक रहा आखिरी मुकाबला

अगर चौथे मुकाबले की बात करें तो टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 480 रन बनाए. इसके बाद टीम इंडिया जब बल्लेबाजी करने उतरी तो उसने 571 रन जोड़ दिए. अपनी दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 175 रन बना दिए थे और फिर मैच बराबरी पर खत्म हुआ.

आपको बता दें कि जो खिलाड़ी केवल टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुने गए थे, वह वापस अपने देश लौट जाएंगे, लेकिन जिन खिलाड़ियों को वनडे सीरीज के लिए चुना गया था वह अभी मौजूद रहेंगे.

ALSO READ: IND vs AUS : “किंग नहीं सेल्फिश है कोहली”, विराट कोहली ने अपने दोहरे शतक के लिए करवाया उमेश यादव को आउट, वायरल हुआ VIDEO

Published on March 13, 2023 9:47 pm