TEAM INDIA WTC FINAL CELEBRATION

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है और भारत ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले में अपनी जगह पक्की कर ली है. अब ऑस्ट्रेलिया से फाइनल में मुकाबला होना है.

दरअसल श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच हुए मुकाबले में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 2 विकेट से हराकर टीम इंडिया को यह बहुत बड़ी खुशी दी है जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों का खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

खुशी से एक-दूसरे को बधाइयां देते नजर आए खिलाड़ी

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यह सभी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में अपनी जगह बनाने को लेकर खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं. इस बीच खिलाड़ी एक दूसरे को बधाई भी दे रहे हैं.

वायरल वीडियो में विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ी जश्न में डूबे हुए हैं. आपको बता दें कि इस साल टीम इंडिया के पास दो आईसीसी ट्रॉफी जीतने का खास मौका है. ऐसे में खिलाड़ी इस मौके को गंवाना नहीं चाहेंगे.

झूमते नजर आए सभी खिलाड़ी

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में पहुंचने की बधाई विराट कोहली अपने बाकी खिलाड़ियों को देते नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, अक्षर पटेल, रविंद्र जडेजा, शुभ्मन गिल, मोहम्मद शमी और सूर्यकुमार यादव भी जश्न में दिखाई दे रहे हैं. एक दूसरे से हाथ मिला कर खिलाड़ियों ने एक दूसरे को बधाई दी.

ALSO READ: IND vs AUS : “किंग नहीं सेल्फिश है कोहली”, विराट कोहली ने अपने दोहरे शतक के लिए करवाया उमेश यादव को आउट, वायरल हुआ VIDEO

भारत के पास खिताब जीतने का है सुनहरा मौका

आपको बता दें कि पिछली बार भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में टीम इंडिया ने जगह बनाई थी, लेकिन न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. उस वक्त भारत के कप्तान विराट कोहली थी.

ऐसे में इस वक्त रोहित शर्मा की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले में जीत हासिल करके ट्रॉफी जीतने का भारत के पास सुनहरा मौका है. आपको बता दें कि 7 से 11 जून के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

ALSO READ: IND vs AUS: मैं क्या करूं? जब छोड़ दूँ? के सवाल पर चेतेश्वर पुजारा ने दिया मजेदार जवाब, फिर अश्विन ने लूट ली महफिल