VIRAT KOHLI UMESH YADAV RUN OUT

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है जहां चौथे टेस्ट में कई दिलचस्प नजारे दर्शकों को देखने को मिले. रविवार को चौथे दिन विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ-साथ अक्षर पटेल का धमाल नजर आया. एक तरफ विराट कोहली ने 186 रन तो वही अक्षर पटेल ने 79 रन की शानदार पारी खेली.

इस बीच विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उमेश यादव को अतिरिक्त 1 रन लेने के चक्कर में वापस पवेलियन जाना पड़ा.

विराट कोहली के कॉल पर आउट हुए उमेश यादव

यह पूरा नजारा 177 वे ओवर में देखने को मिला जब विराट कोहली (Virat Kohli) और उमेश यादव क्रीज पर मौजूद थे. उस वक्त विराट कोहली के कॉल पर रन आउट होकर उमेश यादव को पवेलियन लौटना पड़ा. दरअसल रविचंद्रन अश्विन के आउट होने के बाद टीम इंडिया का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 568 रन था.

उस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli) क्रीज पर 183 रन बनाकर मौजूद थे, जो अपनी डबल सेंचुरी के लिए आगे बढ़ रहे थे. 178 वे ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने बिना रन लिए इस गेंद को निकाल दी, लेकिन तीसरी गेंद से पहले दूसरे छोर पर खड़े उमेश यादव को उन्होंने आवाज लगाकर कहा 2 लेंगे 2 लेंगे, भागना. इसकी अगली गेंद पर उमेश यादव रन आउट हो गए.

दो ओवर बाद Virat Kohli भी गए पवेलियन

मर्फी ने जैसे ही अगली गेंद डाली तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने इसे मिडविकेट की ओर घुमा दिया बॉल को दूर जाता देख विराट कोहली और उमेश यादव तेजी से भागने लगे. 1 रन सफलतापूर्वक लेने के बाद दोनों की रणनीति थी कि दूसरा रन लें, लेकिन जैसे ही उमेश यादव दूसरा रन लेने के लिए दूसरे छोर पर पहुंचने लगे पीटर हैंडसकाम्ब ने शानदार फील्डिंग का नजारा दिखाया और स्टंप्स उड़ा दिए.

जहां कोहली के कॉल पर उमेश यादव बिना कोई गेंद खेलें रन आउट होकर पवेलियन चले गए और कुछ समय बाद कोहली का भी दोहरा शतक बनाने का सपना टूट गया.

ALSO READ: BAN vs ENG: वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को बुरी तरह बांग्लादेश ने धोया, 4 विकेट से हराकर बांग्लादेश ने रचा इतिहास

ड्रॉ की ओर बढ़ रहा मैच

हालांकि इस नजारा के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) भी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिके. वह भी 186 रन बनाकर आउट हो गए, जहां टीम इंडिया ने पहली पारी में 571 रन का स्कोर बनाया जहां स्टंप्स तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 ओवर में 3 रन बना लिए हैं और वह इस वक्त 88 रन पीछे चल रही है.

ज्यादातर इस मैच के ड्रॉ होने की उम्मीद की जा रही है लेकिन पांचवें दिन के मुकाबले पर सारी बातें निर्भर करेगी क्योंकि क्रिकेट में कुछ भी संभव हो सकता है.

ALSO READ:IND vs AUS: “मुझे तो नहीं लगता कि वो…” अनुष्का ने कहा था बीमार होने के बाद भी Virat Kohli ने की बल्लेबाजों, अब अक्षर पटेल के बयान से मचा बवाल

Published on March 13, 2023 9:34 pm