AXAR PATEL ON VIRAT KOHLI SICKNESS

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच इस वक्त चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला चल रहा है, जहां चौथे दिन टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने 186 रन की पारी खेलकर एक बार फिर से अपना बल्ला लहराया, जिनकी शानदार पारी की बदौलत टीम इंडिया ने पहली पारी में 571 रन का स्कोर खड़ा किया.

इस बीच विराट कोहली (Virat Kohli को लेकर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से विराट कोहली की तबीयत को लेकर बहुत बड़ा अपडेट दिया है.

तबीयत खराब होने के बावजूद भी खेले विराट कोहली

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच जब आखिरी टेस्ट का चौथे दिन का मैच चल रहा था उस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli को देखकर ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा था कि वह बीमार हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर यह बताया कि कोहली रविवार को मैदान पर उतरते समय बीमार थे.

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि इस धैर्य के साथ बीमारी से खेलना मुझे हमेशा प्रेरणा देता है. इस बात को हवा तब मिल गई जब कोहली (Virat Kohli के साथ कमाल दिखाने वाले अक्षर पटेल जिन्होंने 79 रन बनाए, उन्होंने इसे लेकर बहुत बड़ी बात कही.

अक्षर पटेल ने कहीं ये बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षर पटेल से पूछा गया कि क्या कोहली अपनी पारी के दौरान बीमार थे. इस दौरान हंसते हुए अक्षर पटेल ने कहा कि

“मुझे नहीं पता जिस तरह से वह विकेटों के बीच दौड़ रहे थे, ऐसा तो नहीं प्रतीत हो रहा था कि वह बीमार हैं. इतने गर्म मौसम में उन्होंने इतनी बड़ी साझेदारी की और इतनी अच्छी दौड़ लगाई. उनके साथ मुझे बल्लेबाजी करने में बहुत मजा आया और यह अनुभव शानदार रहा.”

ALSO READ:रोहित शर्मा ने कहा- भारत में कप्तानी करना बहुत मुश्किल है, लंच करते समय भी…

टीम इंडिया के लिए अहम है ये मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच एक तरफ देखा जाए तो चौथा मुकाबला टीम इंडिया के लिए काफी अहम है तो वहीं दूसरी ओर इस मुकाबले को जीतने की पूरी कोशिश ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा भी की जा रही है लेकिन जिस तरह अहमदाबाद में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का शानदार कमाल दिखा उससे कुछ भी कहा नहीं जा सकता है.

अक्षर पटेल का मानना है कि इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए परिस्थितियां आसान हो जाएगी. पिच पर एक बार जब आप अपने आपको सेट कर लेते हैं तो फिर इस विकेट पर बल्लेबाजी करना और भी आसान हो जाता है. ऐसे में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को इस मुकाबले को हर हाल में जीतना होगा.

ALSO READ: लाइव मैच के दौरान Virat Kohli ने क्यों मरोड़ा Shubman Gill का हाथ? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो