mahesh bhatt and pooja bhatt

महेश भट्ट को हर कोई जानता है वह फिल्म निर्माता हैं। बॉलीवुड  फिल्में बनाते हैं उनकी ज्यादातर फिल्में हॉरर बोल्ड होती हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में बनाई जैसे मर्डर, वो लम्हे, चाहत वह बहुत बोल्ड फिल्में बनाते हैं। जिसकी वजह से हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं। वह न सिर्फ अपने प्रोफेशन बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं।

महेश भट्ट ने की दो शादियां

बता दें कि महेश भट्ट ने अपनी पहली शादी अपने लेडीलव किरण भट्ट से की थी। जिससे उनके 2 बच्चे हुए। राहुल भट्ट और पूजा भट्ट। शादी के बाद भी महेश भट्ट के अफेयर की खबरें रुकी नहीं। उनका परवीन बॉबी के साथ अफेयर शुरू हो गया। परवीन बॉबी 80 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस के लिस्ट में थी।

परवीन बॉबी के साथ महेश भट्ट का अफेयर शुरू होते लाइफ में उथल-पुथल मच गई। जब यह बात किरण को पता चली तो उन्होंने महेश से किनारा कर लिया। परवीन बॉबी से रिलेशनशिप में होने के बावजूद महेश ने सोनी राजदान से शादी की। उनके दो बच्चे दो बेटियां हुई साहिल भट्ट और आलिया भट्ट।

महेश ने भरी महफिल में कर दी घटिया  हरकत

महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट और उनके पिता यानी कि महेश हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं। पूजा ने 17 साल की उम्र में फिल्म डैडी से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 90 के दशक में उनका नाम मशहूर अभिनेत्रियों के लिस्ट में शुमार था। फिल्म में यह बोल्ड सीन करती थी।

एक वक्त ऐसा भी आया जब वह अपने ही पिता के साथ लिप लॉक करते हुए फोटोशूट करवाया। फोटोशूट के सामने आते ही बॉलीवुड में हंगामा मच गया। लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। इस तस्वीर के बाद महेश और पूजा विवादों की लिस्ट में आ गए।

ये भी पढ़ें-सलमान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड ने फिर साधा निशाना, लगाए वर्षों तक सिगरेट से जलाने और मारपीट के आरोप

मैगजीन के लिए करवाया गंदा शूट

बता दें कि पूजा और महेश अपने स्टारडम में इतना खो गए थे कि उन्होंने बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। लिपलॉक करते हुए मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इस फोटो में महेश भट्ट अपनी बेटी को किस करते हुए नजर आए थे। जब फोटोशूट हो रहा था तो पूजा उनकी गोद में बैठी थी और महेश भट्ट उनको किस कर रहे थे।

विवाद में आने के बाद इन दोनों ने अपनी सफाई रखी लेकिन दर्शकों को बिल्कुल भी राश नहीं आया और इनको जमकर खरी-खोटी सुनाई।

अपनी बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट

इस वाक्य के होने के बाद महेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि मामला उनके ऊपर ही भारी पड़ गया। उन्होंने कहा कि पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वह उनसे शादी कर लेते।

ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेबी गर्ल को दिया इतना क्यूट नाम, सुनकर दादी नीतू कपूर की आँखों से निकल आए आंसू

Published on December 9, 2022 12:36 pm