Picsart 22 11 27 21 42 56 965

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी में शुमार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक छोटी सी प्रिंसेस को जन्म दिया जिसके बाद से यह दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस रणबीर और आलिया की क्यूट बेबी के नाम का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे कि आखिर अपनी बेटी का नाम क्या रखेंगे। वहीं अब फैंस की बेसब्री को खत्म करते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी के नाम को सबके सामने ला दिया।

इन दोनों ने अपनी बेटी का नाम बहुत ही अच्छा रखा है। जिससे इंस्पिरेशन मिलती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे नामों के बारे में बताएंगे तो आप अपने बच्चों के रख सकते हैं। जो बहुत ही ज्यादा अच्छे नाम है।

आलिया भट्ट ने बेटी का रखा यह नाम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेबी गर्ल का नाम राहा रखा है। आलिया ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि राहा का नाम उसकी दादी ने रखा है। जिसका मतलब होता है शुद्धतम रूप से अर्थ है। राहा नाम का अलग-अलग मतलब होता है। राहा का मतलब होता है आनंद। वहीं बंगला में राहा मतलब आराम राहत देने वाला अरबी में खुशी होता है।

अलीजा

बता दें कि अलीजा नाम यहूदी होता है जिसका मतलब होता है खुशी और आनंद । यदि आपके घर में भी कोई नन्ही परी है तो आप इसका नाम अलीजा रख सकते हैं। यह एक यहूदी नाम है।

अनीशा

अनीशा नाम बहुत ही प्यारा है और यह बहुत ही यूनिक नाम है। इस नाम का मतलब होता है खुशी लाना। इसका मतलब अनूठा भी होता है।

हर्षिका

हर्षिका नाम का अर्थ होता है खुशी। हर्षिता का मतलब होता है खुशियों का आगमन खुशी का अगर आपके यहां कोई बेबी गर्ल है तो आप उसका नाम हर्षिका रख सकते हैं। इसका मतलब होता है खुशी और आपके जीवन में खुशियों की दस्तक हो सकती है।

आलिया ने दिखाई क्यूट बेबी की झलक

एक्ट्रेस ने अपनी बेबी के नाम के साथ एक फोटो भी शेयर की। जिसमें ब्लर की गई फोटो में बार्सेलोना की जर्सी पर दिखाया गया है। इस ड्रेस पर राहा नाम लिखा हुआ है। वहीं आलिया ने जैसे ही नाम का अनाउंसमेंट और फोटो पोस्ट की वैसे ही फैंस ने कमेंट की भरमार शुरु कर दी। फैंस कमेंट कर कपल को जमकर बधाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- आलिया आलिया भट्ट और नीतू कपूर के बेटी का नाम हुआ फाइनल, सुनकर माँ नीतू कपूर की आँखों में भर आए आंसू

Published on November 28, 2022 1:09 pm