Placeholder canvas

सलमान खान पर एक्स गर्लफ्रेंड ने फिर साधा निशाना, लगाए वर्षों तक सिगरेट से जलाने और मारपीट के आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर एक तरफा नाम किसी का चलता है तो वह है दबंग खान भाईजान यानी सलमान खान। भाई जान का नाम बहुत ही अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा और कुछ समय पहले उनकी उनका नाम एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ जोड़ रहा था। जिसका नाम सोमी अली खान है।

सोमी अली ने भाई जान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि जिससे कि लोग बहुत हैरान है। और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोमी अली ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप

वीडियो में सोमी अली ने भाईजान पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे जानकार लोग हैरान रह गए। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें सलमान खान उन्हें गुलाब का फूल देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को सोमी अली ने शेयर करते हुए एक बड़ा सा कैप्शन लिखा कि सलमान खान उन्हें हमेशा मारते पीटते थे। और सिगरेट से जलाने और जान से मारने की धमकी देते थे। हालांकि सोमी ने इस पोस्ट में कहीं भी सलमान खान के नाम का जिक्र नहीं किया। लेकिन कुछ देर बाद इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली, सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया में नजर आई थी। फिर उसके बाद इन दोनों के बीच में प्यार की खबरें बढ़ने लगी। लेकिन इनका प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला और बात शादी तक भी नहीं पहुंची। उनका ब्रेकअप हो गया उसके बाद सोमी अली खान इंडस्ट्री से गायब हो गईं। जिसके बाद उन्होंने सलमान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

ALSO READ- वो एक मैसेज और कैटरीना कैफ ने छीन ली सलमान खान की खुशियां, ऐसे हुआ था दोनों के रिश्ते का अंत

सलमान खान पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप

मार्च 2022 में सोमी अली ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें मैंने प्यार किया फिल्म के गाने के स्क्रीनशॉट था। लेकिन इसमें किसी का चेहरा नजर नहीं आया। यह पोस्ट शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा

“बॉलीवुड के हार्वी वाइन्सटाइन तुम्हारी असलियत जरूर सामने आएगी। तुमने जिसे भी अब्यूज किया है वह ऐश्वर्या राय की तरह एक तुम्हारी सच्चाई एक दिन जरुर सामने आएगी।”

बता दें कि सोमी अली और सलमान खान का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाए उनका ब्रेकअप हो गया। फिलहाल सोमी अभी अमेरिका में हैं। उन्होंने बॉलीवुड में माफिया अंत, यार गद्दार, आंदोलन, आओ प्यार करें, कृष्ण अवतारजैसी फिल्मों में काम किया।