salim khan on salman khan marriage
 बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान 50 साल से ऊपर हो चुके हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की। इस बात से सलमान खान के पिता यानी सलीम खान की बहुत ही ज्यादा परेशान रहते हैं। भले ही सलमान खान ने बॉलीवुड  में नाम, शोहरत  और इज्जत कमाया हो, लेकिन उन्होंने  अभी तक अपना घर नहीं बसाया है। भाई जान ने बहुत नाम रोशन किया है और इंडस्ट्री में हर कोई उनका सम्मान भी करता है।

सलीम खान ने बताया सलमान खान के शादी न करने की वजह

बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान का एक बयान इन दिनों काफी सुर्खियों में है। उन्होंने अपनी बेटी को लेकर पूरी दुनिया के सामने उनकी सच्चाई रखी है। उन्होंने कहा  कि सलमान खान इसलिए शादी नहीं कर रहे हैं, क्योंकि वो किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं है।

सलीम खान के तीन बेटे हैं सलमान खान अरबाज खान सोहेल खान। अरबाज खान और सोहेल खान की शादी हो चुकी थी लेकिन उनका तलाक हो चुका है।

सलमान खान का रिलेशनशिप

बता दें कि  सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा कि यह सलमान किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं है लेकिन फिर भी वह शादी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर सलमान को किसी से प्यार होता तो जरूर उससे शादी करते। सलमान के पिता के मुताबिक ऐश्वर्या राय से वह प्यार करते थे और ना ही कैटरीना कैफ था इसी वजह से उन्होंने दोनों से शादी नहीं की।

बिग बॉस को कर रहे होस्ट

बता दें कि सलमान खान कई सीजन से बिग बॉस को होस्ट करते आ रहें हैं। और वो बिग बॉस 16 को भी होस्ट कर रहें हैं। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है।

पहले भाईजान शनिवार और रविवार को वीकेंड का वार लेकर आते थे लेकिन अब वह शुक्रवार और शनिवार को ‘वीकेंड का वार’ लेकर आते हैं।

ये भी पढ़ें-वो एक मैसेज और कैटरीना कैफ ने छीन ली सलमान खान की खुशियां, ऐसे हुआ था दोनों के रिश्ते का अंत

Published on December 6, 2022 12:37 pm