वो एक मैसेज और कैटरीना कैफ ने छीन ली सलमान खान की खुशियां, ऐसे हुआ था दोनों के रिश्ते का अंत
वो एक मैसेज और कैटरीना कैफ ने छीन ली सलमान खान की खुशियां, ऐसे हुआ था दोनों के रिश्ते का अंत

भाईजान यानी सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं। इसके बावजूद भी वो आज तक कुंवारे हैं। भाईजान के चाहने वालों को चिंता हमेशा सताती है कि आखिर भाईजान शादी कब करेंगे। शादी को लेकर सवाल भी उठते रहते हैं। लेकिन सलमान खान का शादी का कोई प्लान नहीं है। वह हमेशा ही कुंवारे रहना चाहते हैं।

सलमान खान ने बहुत से अभिनेत्रियों को डेट किया, लेकिन उनका एक भी रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। दबंग खान का अफेयर सोमी अली, संगीता बिजलानी, कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय और यूलिया वंतूर जैसी हसीनाओं के साथ रहा। संगीता बिजलानी को कई सालों तक किया डेट।

सलमान खान और संगीता बिजलानी की प्रेम कहानी लंबी चली। इन दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया। इनकी शादी की बात चल रही थी और कार्ड भी छप गया था लेकिन अचानक इनकी शादी टूट गई। उसके बाद सलमान खान का नाम ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा। इन दोनों के बीच नजदीकियां हम दिल दे चुके सनम के दौरान बढ़ी थीं। इन दोनों ने 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर इनका रिश्ता खत्म हो गया। उसके बाद सलमान खान का अफेयर कैटरीना कैफ के साथ रहा। लेकिन कब रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद आज ही दोनों अच्छे दोस्त हैं।

कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने में सबसे ज्यादा मदद सलमान खान ने की थी। इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। लोग इनकी जोड़ी को भी काफी पसंद करते थे लेकिन इनका ब्रेकअप हो गया।

ये भी पढ़ें-अजय देवगन ने शेयर किया अपनी पत्नी का व्हाट्सएप नंबर, अब हुआ ये बड़ा खुलासा

रणबीर कपूर की वजह से हुआ इन दोनों का ब्रेकअप

बता दें कि कैटरीना कैफ और सलमान खान के बीच रणबीर कपूर आ गए थे। कैटरीना का दिल रणबीर के लिए धड़कने लगा इस वजह से भाई जान ने ब्रेकअप  कर लिया।  कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी फिर उन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया।

कैटरीना कैफ ने सलमान खान को भेजा था मैसेज

बता दें कि साल 2008 में आई फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। और इन दोनों का रिलेशनशिप शुरू हो गया था ऐसे में कैटरीना ने सलमान खान को एक मैसेज कर ब्रेकअप कर लिया।

ये भी पढ़ें-सलमान खान के पिता ने चुन ली बहू, इस लड़की के साथ 7 फेरे ले सकते हैं भाईजान