LSG vs GT

MARCUS STONISH RUN OUT : इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022 ) में 57वां मैंच गुजरात टाइटंस ( GUJRAT TITANS) और लखनऊ सुपर जायंट्स ( LUCKNOW SUPER GIANTS) के बीच खेला गया। इस मैंच में जहां लो स्कोरिंग मुकाबले गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों के सामने लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज टिक नहीं पा रहें थे। तो दूसरी तरफ लखनऊ टींम की उम्मीद बनकर खेल रहें दीपक हुड्डा ( DEEPAK HOODA) की एक गलती ने मार्कस स्टायनिश ( MARCUS STOINIS) के रुप में टींम की जीत की उम्मीद तोड़ दी।

क्रिकेट चौकन्ने रहने का खेल कहा जाता है। इसका ताजा उदाहरण गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैंच में देखने को मिला, जहां पर गुजरात के खिलाड़ियों ने चौकन्नापन दिखा कर विकेट लिया तो लखनऊ के खिलाडियों ने लापरवाही में विकेट गवां दिया।

फिसले दीपक हुड्डा आउट हुए मार्कस स्टायनिश

दीपक हुड्डा

गुजरात टाटइंस ( GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स ( LSG) के साथ मैंच में दूसरी पारी में लखनऊ सुपर जायंट्स की बल्लेबाजी के दौरान 12वां राशिद खान डालने के लिए आए। ओवर की दूसरी गेंद पर बल्लेबाज दीपक हुड्डा  ( Deepak Hooda) ने स्वीप शॉट लगाया और भागते ही दो रन की मांग कर दी। बल्लेबाजी के दूसरे छोर पर मार्कस स्टायनिस ( Marcus Stonish) मौजूद थे। जिसके बाद दोनों खिलाडियों ने जल्दी ही एक रन बटोर लिया, लेकिन दूसरे रन के लिए भागते समय दीपक हुड्डा मुड़ने के बाद फिसल गए, लेकिन मार्कस स्टॉयनिस आधी क्रीज पार कर चुके थे। इनके लिए अपने पक्ष तक पहुंचना संभल नहीं था। जिसके बाद खिलाड़ी रनआउट होकर वापस पवेलियन आना पड़ा।

नीचे क्लिक करके देखें वीडियो

दीपक हुड्डा के फिसलने के कारण खिलाड़ी को मात्र दो रन के स्कोर पर वापस आना पड़ा। गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी डेविड मिलर ( David Miller) ने इस रनआउट के लिए चुस्त फील्डिंग और सही एंड पर रनआउट के लिए थ्रो किया। जिसके बाद टीम की मैंच को बचाने की उम्मीद भी टूट गई। साथ ही ये इतनी तेजी के साथ हुआ कि सभी को इस पर हैरानी हुई। वहीं इस रनआउट के बाद लखनऊ के खेमें में मायूसी साफ देखी गई। दीपक हुड्डा ने 26 गेंदो पर 27 रन की पारी खेली है।

ALSO READ:IPL 2022 Orange Cap : शुभमन गिल ने ताबड़-तोड़ पारी के बाद ऑरेंज कैप में लगायी लंबी छलांग, दिलचस्प हुआ कैप की लड़ाई

लखनऊ की पूरी पारी सिमटी मात्र 82 रन पर

LSG vs GT
LSG vs GT

गुजरात टाइटंस नें लखनऊ सुपर जायंट्स को 144 रन को लक्ष्य दिया था। जिसके बाद सितारों से सजी लखनऊ टींम के लिए ये आसान होगा, ऐसा समझा जा रहा था। लेकिन गुजरात टाइटंस के गेंदाबाजों ने मैंच में करिश्मा दिखाया, लखनऊ सुपर जायंट्स की टींम लगातार विकेट गिरने के दबाव में 82 रन पर ऑल आउट हो गई। जबकि गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी शुभमन गिल नें 63 रन की नाबाद पारी खेली, जिसके बाद गुजरात टाइटंस ने 62 रन से जीत हासिल कर ली।

ALSO READ:IPL 2022 MI vs KKR: आज के मैच में बने कुल 8 ऐतिहासिक रिकार्ड्स, जसप्रीत बुमराह ने लगा दी रिकार्ड्स की झड़ी