RAVINDRA JADEJA vs CSK

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में चेन्नई सुपरकिंग्स और रविंद्र जडेजा को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें सामने आई हैं। इस पर चेन्नई सुपरकिंग्स ( CSK) की फॉलोइंग लिस्ट से भी उनके कप्तानी के लिए पसंद किए गए उनके खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) का नाम गायब है। ऐसे में फैंस के मन में साफ तौर पर सवाल उठ रहा है कि ऑल राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) और चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) के बीच सब कुछ ठीक है या नहीं? आखिर फ्रेंचाइजी में ऐसा क्या बदलाव हुआ है जो टीम के इतने पुराने खिलाड़ी फ्रेंचाइजी के साथ अब तालमेल नहीं बिठा पा रहें हैं? जानिए क्या है पूरी बात…

चेन्नई सुपर किंग्स ने किया रविंद्र जडेजा को Unfollow?

रविन्द्र जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के चार खिताब अपने नाम किए हैं। इसके साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाइजी को एक टीम ना कहकर सीएसके के फैंस इसे परिवार कहते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स भले ही दक्षिण भारत की टीम हो लेकिन पूरा भारत और इंटरनेशनल लेवल पर टीम को फॉलोइंग सबसे ज्यादा मानी जाती है। टीम के खिलाड़ी एक परिवार की तरह नजर आते है। जिसका रिजल्ट टीम को मैदान पर मिलता है। लेकिन पिछले दिनों फ्रेंचाइजी से फैंस कुछ नाराज हुए। कारण था सुरेश रैना का फ्रेंचाइजी के द्वारा ना लिया जाना। आईपीएल की शुरुआत में इसका काफी विरोध हुआ था।

अब रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) का नाम चेन्नई सुपर जायंट्स टीम की फॉलोइंग लिस्ट में ना होना फैंस के लिए सोशल मीडिया पर बातचीत का कारण बन गया है। आरसीबी के साथ मैच में मांशपेशियों में तनाव की शिकायत होने के बाद वो दिल्ली के मैच में भी बाहर थे। जिसके बाद फैंस का मानना है कि फ्रेंचाइजी और रविंद्र जडेजा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

ALSO READ:IPL 2022 Point Table Updated: आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की 4 टीमें हुईं पक्की, खत्म हुआ इन टीमों का सफर

CSK 2012 के साथी के साथ कहीं वार्नर की कहानी तो नहीं रही दोहरा

डेविड वॉर्नर

रविंद्र जडेजा ने भले ही राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने आईपीएल कैरियर की शुरुआत की हो और शेन वार्न की कप्तानी में पहला खिताब जीता है। लेकिन उन्हें चेन्नई के बेहतरीन ऑल राउंडर के तौर पर ही जाना जाता है। 2012 में ऑक्शन में वो टीम से जुड़े थे। जब टीम पर 2  साल का बैन लगा उसके बाद भी वो वापस अपनी येलो जर्सी में लौट आए। लेकिन इस साल रविंद्र जडेजा के साथ जो हुआ वो पिछले साल डेविड वार्नर की कहानी से बिलकुल मिलता है। कप्तानी से हटाने के बाद प्लेइंग इलेवन से बाहर और फिर दूसरी टीम में, लेकिन सीएसके के फैंस चेन्नई सुपरकिंग्स से ऐसा करने की उम्मीद नहीं करते हैं।

ALSO READ:IPL 2022 Orange Cap : शुभमन गिल ने ताबड़-तोड़ पारी के बाद ऑरेंज कैप में लगायी लंबी छलांग, दिलचस्प हुआ कैप की लड़ाई