poonam

कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) इन दिनों काफी सुर्खियां में बना हुआ है। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने इस शो को होस्ट किया है। इस शो मे कई सेलिब्रिटी लॉकअप में बंद है। इस शो को शुरू हुए 2 हफ्ते हो चुके हैं अब तीसरा हफ्ता शुरू होने वाला है।
तीसरे हफ्ते में अली मर्चेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री दिखाई गई। जैसे ही अली की एंट्री हुई सारा खान का तो चेहरा ही उतर गया, क्योंकि सारा खान और अली की पहले कुछ बहस हो चुकी है। तो सभी लोग यह सोच रहे हैं अब क्या होगा चलो आगे कुछ ऐसा होने वाला है जो सभी को हैरान कर देगा। इस शो का एक नया प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे और अली मर्चेंट मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Lock Upp में पूनम ने अली के साथ किया कुछ ऐसा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

इस लॉकअप में कई कंटेंस अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा को प्रपोज कर रहे हैं। अब इस शो में अली और पूनम पांडे एक दूसरे के करीब आते नजर आ रहे हैं। सामने आए प्रोमो को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि अली किसी टास्क के लिए पूनम पांडे को अपनी ओर ले आना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों के चर्चे अब काफी जोरो से हो रहे हैं। लोग अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  जब से यह नया प्रोमो वायरल हुआ है सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा हो रही है।

ALSO READ: IPL 2022 से पहले MS Dhoni ने जर्सी नंबर 7 का खोला राज, कहा ये अंधविश्वास नहीं

कुल 9 कंटेस्टेंट को नाॅमिनेट किया गया

अभी हाल ही में शिवम वर्मा और सिद्धार्थ इविक्शन से बाहर निकल पाए हैं। लेकिन अब यह सितारे फंसते नजर आ रहे हैं। इन कंटेस्टेंट को लॉकअप (Lock Upp) से बेघर किया जा सकता है उनको नाॅमिनेट भी किया जा चुका है। इस लिस्ट में सारा खान, पायल रोहतगी, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे, सायशा शिंदे, करणवीर बोहरा, अंजलि अरोड़ा, बबिता फोगाट और निशा रावल के नाम शामिल हैं। अब देखना यह होगा कि कंगना रनौत के इस लॉकअप (Lock Upp) से अब कौन बाहर होता है? कौन अपनी जगह बना पाता है और कौन अपना मौका खो देता है।

Read more-इस Sugar Stock ने दिखाया सबसे अच्छा प्रदर्शन, सिर्फ 5 दिनों में 25% से ज्यादा किया रिटर्न

Published on March 18, 2022 11:45 am