मोहम्मद कैफ के बाद इरफान और युसूफ पठान ने दिखाया युवाओं वाला जोश, 3 विकेट से हारी हरभजन सिंह की टीम
मोहम्मद कैफ के बाद इरफान और युसूफ पठान ने दिखाया युवाओं वाला जोश, 3 विकेट से हारी हरभजन सिंह की टीम

League Cricket 2022 : Manipal Tigers vs Bhilwara Kings : लीजेंड लीग 2022 में रविवार रात मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) और भीलवाड़ा किंग्स (Bhilwara Kings) के बीच मैच भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई एकाना क्रिकेट स्टेडियम (Bharat Ratna Shri Atal Bihari Vajpayee Ekana Cricket Stadium) में खेला गया।

इरफान पठान (Irfan Pathan) की कप्तानी में भीलवाड़ा किंग्स ने हरभजन सिंह की कप्तानी वाली मणिपाल टाइगर्स को 3 विकेट से एक रोमांचक मैच में मात दी। मैच में भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीता और गेंदबाजी का चुनाव किया, जिसके बाद स्कोर का पीछा करते हुए 3 विकेट से जीत दर्ज की।

मोहम्मद कैफ की आतिशी पारी के बाद मणिपाल टाइगर्स ने बनाए 153 रन

टॉस हराकर बल्लेबाजी करने उतरी मणिपाल टाइगर्स ने 7 विकेट खोकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाए। जिसमें मोहम्मद कैफ ने एक आतिशी पारी खेली। मोहम्मद कैफ ने 59 गेंद में 123 के स्ट्राइक रेट से 73 रन की पारी खेली, जिसमें खिलाड़ी ने 10 चौके भी लगाए।

इसके अलावा मणिपाल टाइगर्स की ओर से प्रदीप साहू ने 157 के स्ट्राइक रेट से 30 रन बनाए। भीलवाड़ा किंग्स की ओर से फिडेल एडवर्ड ने 4 ओवर्स में 30 रन देकर चार विकेट लिए हैं। वहीं कप्तान इरफान पठान, पानेसर और श्रीसंत ने एक एक विकेट लिया है।

Also Read : IND A Vs NZ A: सौरभ कुमार के सामने न्यूजीलैंड ने टेके घुटने, भारत ने 113 रनों के बड़े अंतर से हराया

यूसुफ पठान के 44 रन भीलवाड़ा किंग्स ने 3 विकेट से दर्ज की जीत

मणिपाल टाइगर्स के 154 रन का पीछा करने उतरी भीलवाड़ा किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज नमन ओझा 6 रन और विलियम पोर्टरफील्ड 4 रन बनाकर आउट हो गए। भीलवाड़ा किंग्स की तरफ से यूसुफ पठान ने 28 गेंद में 44 रन की सबसे ज्यादा रन की पारी खेली। जिसमें खिलाड़ी ने 157 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए और 4 चौके और दो छक्के भी लगाए।

वहीं तन्मय श्रीवास्तव ने 28 रन बनाए। मणिपाल टाइगर्स की ओर से रयान जय सोडेबॉटम ने चार ओवर्स में 38 रन देकर 3 विकेट, क्रिश मूहू ने दो विकेट, कप्तान हरभजन सिंह ने एक और मुरलीधरन ने एक विकेट लिया है।

Also Read : IND vs AUS: ओपनर्स पर बहस खत्म, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज में ये होगी दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ी