ओपनर्स पर बहस खत्म, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज में ये होगी दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ी
ओपनर्स पर बहस खत्म, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज में ये होगी दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ी

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) दोनों टीमें जल्द ही एक दूसरे के सामने होंगी. ऑस्ट्रेलिया टीम तीन टी20 मैचों के लिए भारत का दौरा कर रही है. इस दौरे में पहला मैच 20 सितंबर को मौहाली में खेला जाएगा.

वहीं, सीरीज़ का दूसरा मैच 23 सिंतबर को नागपुर और सीरीज़ का आखिरी मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. दोनों ही टीमें इस सीरीज़ के लिए तैयार में जुटी हुई हैं. दोनों ही टीमें इस सीरीज़ में किस ओपनिंग जोड़ी के साथ दिखाई देंगी, आइए जानते हैं.

क्या होगा इंडिया की ओपनिंग में बदलाव

भारतीय टीम में केएल राहुल (KL RAHUL) की अब पूरी तरह से वापसी हो चुकी है. एशिया कप में केएल राहुल (KL RAHUL) कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) के साथ ओपनिंग की ज़िम्मेदारी संभालते हुए दिखाई दिए थे. हालांकि, एशिया कप के कुछ अहम मैच केएल राहुल (KL RAHUL) के लिए अच्छे नहीं गुज़रे थे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग पार्टनर बदल सकता है.

खुद रोहित शर्मा ने किया साफ

रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) ने टीम की ओपनिंग जोड़ी को लेकर बात की. रोहित शर्मा ने विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को टीम का तीसरा ओपनर बताया. हालांकि. उन्होंने इसके बाद साफ कर दिया कि ओपनिंग पर केएल राहुल ही दिखाई देंगे.

रोहित शर्मा ने बताया कि एक या मैच खराब होने से आपके पिछले रिकॉर्ड को नहीं छुपाया जा सकता. केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए काफी अच्छ-अच्छे परफॉर्मेंस दिए हैं.

ALSO READ: IND vs AUS: रोहित शर्मा ने सुधारी एशिया कप की गलती, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को मौका!

ऐसी होगी ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी

ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी को लेकर भी सवाल बने हुए हैं कि इंडिया के खिलाफ खेले जाने पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम किस ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर दिखाई देगी.

डेविड वॉर्नर टीम इस टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में कप्तान एरॉन फिंच के साथ ओपनिंग पर एश्टन एगर दिखाई देंगे.

ALSO READ: ICC T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारत ने लांच की अपनी नई जर्सी, जानिए क्या है इसकी खासियत