RCB IPL 2023 BOWL

आईपीएल का 16 वां सीजन 1 नहीं बल्कि कई मायनों में खास रहा है। इस सीजन में आईपीएल के इतिहास का 1000 वां मुकाबला भी खेला गया था तो वहीं साल 2008 में शुरू हुए आईपीएल सीजन एक के बाद एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिले।

बता दें आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी दूसरी T20 लीग बन चुकी है। आईपीएल को जन्म देने वाले ललित मोदी ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसकी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

ललित मोदी ने की थी आईपीएल की शुरुआत

आईपीएल की शुरुआत साल 2008 ललित मोदी के दिमाग ने की थी। अब हाल ही में ललित मोदी ने अपने ऑफिशल टि्वटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। वहीँ उनके इस ट्वीट के बाद अब हर कोई उनके इस ट्वीट की चर्चा कर रहा हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ललित मोदी

उन्होंने अपनी बात को रखने के लिए आपने ऑफिशल टि्वटर अकाउंट का इस्तेमाल किया और वहां से ट्वीट करते हुए कहा कि,

‘ मुझे छोटी- मोटी चोरी करने की जरूरत नहीं है. मैं हमेशा राजा की तरह रहा हूं. मैं मुंह में हीरे की चम्मच लेकर पैदा हुआ हूं. कौन क्या कह रहा है, कोई नफरत करे या ना करे इसकी मुझे परवाह नहीं है. बस #ipl देखते रहो.’

आईपीएल के पहले कमिश्नर थे ललित मोदी

जानकारी के लिए बता दें कि ललित मोदी आईपीएल के पहले कमिश्नर थे। उन्होंने 29 दिसंबर 1963 को दिल्ली के प्रभावशाली बिजनेस क्लास फैमिली में जन्म लिया था। उनके दादा राज बहादुर गूजरमल मोदी गाजियाबाद के बाद अध्यक्ष शहर मोदीनगर के संस्थापक थे।

उन्होंने ही मोदी इंटरप्राइजेज की शुरुआत की थी। हाल ही में मोदी ने ये भी कहा था कि,

“अब आईपीएल को दुनिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स लीग बनने में बहुत ज्यादा समय नहीं लगने वाला है।”

बता दें कि अभी यह नेशनल फुटबॉल लीग के बाद दूसरे नंबर पर आती है।

Read More : आईपीएल 2023 के बाद संन्यास लेने के सवाल पर महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी चुप्पी, टॉस के दौरान बताया माही ने अपना फैसला

Published on May 5, 2023 3:25 pm