Placeholder canvas

KL Rahul set to miss WTC Final: केएल राहुल नहीं तो कौन? WTC फाइनल से बाहर होना तय, BCCI ने फिर भी साधी चुप्पी

लखनऊ सुपर जायंटस के कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले महीने भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। राहुल (KL RAHUL) के चोटिल होने के बाद उनका फाइनल मुकाबले में खेलना अभी तक संशय में ही बना हुआ है।

बता दें कि राहुल को बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले में चोट लगी थी। फिलहाल राहुल को स्कैन के लिए मुंबई रवाना कर दिया गया है। बीसीसीआई इस चोट पर अपनी पूरी निगाह बनाए हुए हैं।

स्कैन के नतीजें करंगे सब कुछ फाइनल

दरअसल क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्कैन के नतीजे अगले महीने की शुरुआत में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले राहुल की भागीदारी तय करेंगे।

उनके इलाज पर नजर रखने वाली एनसीए की टीम ने गुरुवार रात तक टीम प्रबंधन सहित संबंधियों को सूचित नहीं किया था, लेकिन जो लोग राहुल को जानते हैं। उनके मुताबिक अभी तक यही बात निकल कर सामने आ रही है कि इस बात की पूरी संभावना है कि राहुल इसका फाइनल मुकाबला नहीं खेल पाएंगे।

अभी तक नहीं आया राहुल के रिप्लेसमेंट का ऐलान

बता दें कि लखनऊ में अभी केवल राहुल (KL RAHUL) के रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी खिलाड़ी को टीम के साथ नहीं जोड़ा है। आईपीएल 2023 लीग स्टेज 4 के मुकाबले और खेले जाने हैं। ऐसे में गुजरात की टीम रेस में बनी हुई है और राहुल की जगह क्रुनाल पांड्या टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

WTC में यह खिलाड़ी हो सकते हैं राहुल का विकल्प

केएल राहुल (KL RAHUL) के बाहर होने पर ईशान किशन को दूसरे विकेटकीपर के तौर पर चुना जा सकता है। वह हाल ही में टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए भी थे।

फर्स्ट चॉइस विकेटकीपर केएल राहुल (KL RAHUL) टीम इंडिया के पास पहले से ही मौजूद है। हालांकि बताया तो यह भी जा रहा है कि टीम इंडिया 23 मई को लंदन के लिए रवाना हो जाएगी।

Read More : मुझे नहीं पता हेजलवुड आईपीएल में क्या कर रहा है? IPL में खेलते देखते भड़के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान, हेजलवुड को लगाई फटकार