ऐसे कपड़ा पहन बाहर निकली जाह्नवी कपूर, कैमरे की लाइट पड़ते ही दिखने लगा शरीर का यह अंग
ऐसे कपड़ा पहन बाहर निकली जाह्नवी कपूर, कैमरे की लाइट पड़ते ही दिखने लगा शरीर का यह अंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं समय-समय पर वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में वह जैसे ही कैमरे के सामने आती है तो उनको उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है।

वायरल हुआ जाह्नवी का वीडियो

वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) और छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पर्पल कलर की फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप के साथ ओपेन हेयर रखा है। पहले तो एक्ट्रेस बहन खुशी के पीछे रहती हैं। लेकिन बार-बार कहने पर वह आगे आती हैं। इस दौरान जब वह अपनी कार की तरफ जाती है और कैमरे की लाइट जैसे ही उनके ऊपर पड़ती है तो उनकी अंडर गारमेंट्स साफ नजर आने लगती है। जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं।

ALSO READ : 58 साल की उम्र में आमिर खान करने जा रहे 30 साल की इस लड़की से शादी, खूबसूरती के सामने फेल हैं करीना, कैटरीना

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक्ट्रेस का वीडियो जैसे ही सामने आया वैसै ही यूजर्स ने उनको जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया और एक से एक कमेंट भी करने शुरू कर दिए।

वर्कफ्रंट

बात करें जाह्नवी के वर्कफ्रंट की तो वह एक्ट्रेस राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ जल्द ही नजर आने वाली है। जाह्नवी को आखरी बार फिल्म रूही में देखा गया था। वहीं अब एक्ट्रेस सिद्धार्थ सिंह गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में लीड रोल प्ले करते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म ”दोस्ताना 2” में भी दिखाई देंगी।

ALSO READ : ‘जब सचिन ने टीम इंडिया से पहले पाकिस्तान के लिए खेला’, क्रिकेट जगत की 5 ऐसी रोचक बातें जिसे सुनकर हो जायेंगे हैरान