टी20 के सबसे घातक बल्लेबाज माने जाने वाले ये 3 खिलाड़ी आईपीएल में रहे फ्लॉप, अगले साल नहीं मिलेगा मौका
टी20 के सबसे घातक बल्लेबाज माने जाने वाले ये 3 खिलाड़ी आईपीएल में रहे फ्लॉप, अगले साल नहीं मिलेगा मौका

आईपीएल में हर बार की तरह इस बार भी खूब रोमांच देखने को मिला. आखिर तक ये तय नहीं हो पाया था कि टॉप 4 में कौन सी टीमें जगह बना पाएंगी. इस आईपीएल सीजन कई ऐसे खिलाड़ी दिखाई दिए जिन्होंने अपने ताबड़तोड़ खेल से सभी को लुभाया है. कई यंग खिलाड़ी अपने अच्छे प्रदर्शन के साथ दिखाई दिए. हम आपको ऐसे 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी टीम के लिए कई इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. अगले साल आईपीएल में नहीं आ सकते हैं नज़र

1 आरोन फिंच

आरोन फिंच आईपीएल 2022

ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज़ आरोन फिंच ने इस साल आईपीएल में कोलकत्ता नाइट राइडर्स की तरफ खेलते हुए दिखाई दिए थे. उन्हें टीम में ऐलेक्स हेल्स की जगह पर रखा गया था. हालांकि आरोन फिंच अपनी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए. इस साल आईपीएल में केकेआर के लिए 17.20 की औसत से 86 रन बनाए, जिसमे एक अर्द्धशतक भी शामिल है.

इंटरनेशनल के शानदार प्लेयर आरोन फिंच आईपीएल में ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाते हैं. फिंच के इस साल के प्रदर्शन को देखते हुए यही लग रहा है कि उन्हें अगली साल टीम से बाहर कर दिया जाए. और फिर मुशकिल उन्हें आईपीएल 2023 के लिए कोई खरीदेगा.

2. डेरिल मिचेल

आईपीएल के इस सीजन राजस्थान की तरफ से खेलने वाले डेरिल मिचेल ने टीम के लिए 2 मैचों में 16.50 की औसत से 33 रन बनाए हैं. हालांकि डेरिल टॉप ऑर्डर के शानदार बल्लेबाज़ हैं. बीते टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने अपनी टीम न्यूजीलैंड के लिए अच्छा परफॉर्म किया था.

इस आईपीएल उन्हें फ्रेंचाइजी की तरफ से भी कम ही मौके दिए. अगली साल यही लग रहा है कि शायद राजस्थान उन्हें रिलीज कर दे. और उन्हें 2023 के लिए मुशकिल से ही कोई खरीदने वाला मिलेगा.

ALSO READ: उमरान मलिक नहीं बल्कि इन 3 युवा गेंदबाजों ने किया दिनेश कार्तिक को सबसे ज्यादा प्रभावित, कहा जल्द टीम इंडिया में मिले मौका

3 मैथ्यू वेड

मैथ्यू वेड

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ और विकेटकीपर को इस बार नई टीम गुजरात टाइटंस ने खरीदा था. मैथ्यू वेड की टीम इस बार टॉप पर रही लेकिन मैथ्यू वेड टीम की तरफ से कुछ खास नहीं कर पाए. मैथ्यू वेड ने इस सीजन गुजरात के लिए 9 मैचों में 16.56 की औसत से 149 रन ही बनाए हैं.

बीते टी 20 वर्ल्ड के सेमीफाइल में मैथ्यू वेड ने अपनी टीम को एक शानदार पारी खेलते हुए जितवाया था. हो सकता है कि गुजरात अगले साल उन्हें रिलीज कर दे.

ALSO READ: ऐसे कपड़ा पहन बाहर निकली जाह्नवी कपूर, कैमरे की लाइट पड़ते ही दिखने लगा शरीर का यह अंग