प 6
जेठालाल के बेटे टप्पू की गलर्फ्रेंड बबीता जी से भी ज्यादा है हॉट, तस्वीरें देख फैंस हे बेकाबू

शायद ही कोई ऐसा हो जिसने तारक मेहता का उल्टा चश्मा ना देखा हो। और उसमें सारे किरदारों को लोग पसंद करते हैं। वहीं टप्पू सेना को भी लोग काफी पसंद करते हैं। टप्पू का रोल प्ले करने वाली भव्य गांधी अब काफी बड़े हो चुके हैं। और उन्होंने शो को अलविदा भी कह दिया। अब वह गुजराती फिल्मों में काम करते हैं। साथ ही वह मॉडलिंग भी करते हैं।

उन्होंने 15 साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। लोग तारक मेहता का उल्टा चश्मा को काफी पसंद करते हैं। टप्पू ने साल 2020 तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपना रोल प्ले किया। उन्होंने अपनी मासूमियत और अभिनय से एक अलग ही पहचान बनाई है।

भव्य गांधी की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत

बता दें कि भव्य गांधी की एक सुंदर सी गर्लफ्रेंड है। यह दोनों साथ में काफी समय बिताते हैं। उनकी गर्लफ्रेंड का नाम दिव्यांगना सूर्यवंशी  है। जो द्खने में बेहद खूबसूरत हैं। दिगांगना सूर्यवंशी है वह भी एक एक्ट्रेस हैं और उन्होंने वीरा में काम किया था। और वह भव्य गांधी की गर्लफ्रेंड है।

ऐसे हुई थी मुलाकात

भव्य गांधी और दिगांगना की मुलाकात एक अवार्ड शो के दौरान हुई थी। तब से इन दोनों की दोस्ती है। पहले देस्ती थी फिर धीरे-धीरे इन दोनों के बीच में नजदिकियां बढ़ीं फिर ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। वह अपने गर्लफेंड की वजह से काफी चर्चा में हैं।

टप्पू ने साल 2020 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम किया था। हालांकि वह अपने किसी काम की वजह से नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड की ओर से काफी चर्चा में है। दिगांगना सूर्यवंशी और भव्य गांधी दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। वह अपने रिलेशशिप की वजह से काफी चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ें-जया किशोरी की तरह ही सुंदर है उनकी छोटी बहन, जीती है सादगी भरी जिंदगी, करती है ये काम

Published on June 20, 2023 6:59 pm