Placeholder canvas

जया किशोरी की तरह ही सुंदर है उनकी छोटी बहन, जीती है सादगी भरी जिंदगी, करती है ये काम

मोटिवेशनल स्पीकर और मशहूर कथा वाचक जया किशोरी खूब चर्चा में बनी रहती हैं। वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं, उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। वह मोटिवेशनल कोट्स वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जो देखते-देखते वायरल हो जाती हैं। लोग उनके लाइफस्टाइल से बहुत ही प्रभावित होते हैं और उनके बारे में जानना चाहते हैं कि उनकी फैमिली में कौन-कौन है। और वह क्या करते हैं।

हालांकि जया किशोरी अपनी पर्सनल लाइफ को किसी के साथ शेयर नहीं करती और उसे काफी सीक्रेट रखती हैं, लेकिन आज हम आपको जाए किशोरी के छोटी बहन के बारे में बताएंगे।

जया किशोरी की छोटी बहन करती हैं यह काम

बता दें कि जया किशोरी की छोटी बहन हैं, जिसके साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की उसके बाद लोगों की कमेंट की बौछार लग गई। लोग यह जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि उनकी बहन क्या करती हैं?

बता दें कि जया किशोरी की छोटी बहन का नाम चेतना शर्मा है और वह वह भी गाने की शौकीन हैं। उन्हें भजन गाना बहुत पसंद है। वह कई एल्बम में गा भी चुकी हैं।

जया किशोरी की बहन करती हैं ये काम

चेतना अपने पिता के साथ अपने दीदी के एक कार्यक्रम में जाती हैं और अपने दीदी के साथ कथा और भजन गाती हुई नजर आई हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान चेतना ने बताया कि

“वह एआर रहमान म्यूजिक इंस्टिट्यूट से म्यूजिक की पढ़ाई कर रही हैं।”

वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्हें खाने-पीने का भी बहुत शौक है। वह अक्सर अपने खाने-पीने की तस्वीरें शेयर करती है, जिसे देखकर लगता है कि वह खाने की बहुत शौकीन हैं, उन्हें भी उनकी बहन की तरह बहुत लोग पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें-क्या बिना शादी के ही माँ बन गईं मुनमुन दत्ता, माँ ने शेयर किया बच्चे के साथ क्यूट तस्वीर, जानिए सच