Placeholder canvas

इस भारतीय खिलाड़ी ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए किया संन्यास का ऐलान, अब आयरलैंड के लिए क्रिकेट खेलने का बना रहा मन

कभी भारतीय टीम में रोहित शर्मा की जगह शिखर धवन के साथ टेस्ट टीम में भारतीय पारी की शुरुआत करने वाले मुरली विजय इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। भारतीय टीम से कुछ समय पहले ही संन्यास की घोषणा करने वाले मुरली विजय अब विदेशी देश के लिए मैदान पर अपने बल्लेबाजी का प्रदर्शन करने का मन बना रहे हैं।

इस देश के लिए खेल सकते हैं मुरली विजय

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने वाले मुरली विजय ने भारतीय टीम से कुछ समय पहले ही अपने संन्यास की घोषणा की थी।

टीम इंडिया और आईपीएल से संन्यास लेने के बाद मुरली विजय आप आयरलैंड की टीम के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

पूरी दुनिया में टी 20 लीग खेलने के लिए स्वत्रंत

आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड पहले भी रायडू और संजू सैमसन जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों को अपनी टीम के साथ खेलने का ऑफर दे चुका है। वहीं संन्यास लेने के बाद मुरली विजय सिर्फ आयरलैंड के साथ ही नहीं बल्कि दुनिया की कोई भी T20 लीग खेलने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं।

मुरली विजय का क्रिकेट करियर

बात अगर मुरली विजय के क्रिकेट करियर की करें तो बता रहे हैं कि टीम इंडिया के लिए खिलाड़ी ने कई बार मैच विनिंग पारी भी खेली है।

टीम इंडिया के लिए एक टेस्ट मुकाबले खेलने वाले खिलाड़ी ने 38 की औसत के साथ 3982 रन बनाए हैं। इसके अलावा इन्होंने 17 वनडे मुकाबले खेलते हुए 9 टी 20 मैचों में भी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है।

ALSO READ: MPL 2023: 6,6,6,6,6,6,6,6,6… 16 गेंदों में 90 रन, किसी गेंदबाज को नहीं बख्शा, इस भारतीय बल्लेबाज ने लगाया सबसे तेज शतक