Asia Cup 2022: जसप्रीत बुमराह के बाद लगा एक और झटका, अब ये खिलाड़ी भी पूरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर
Asia Cup 2022: जसप्रीत बुमराह के बाद लगा एक और झटका, अब ये खिलाड़ी भी पूरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर

इंडिया इंग्लैंड के बीच दूसरा टी20 मकुबाला शनिवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में खेला जाएगा. ये वही मैदान पर है, जहां इंडिया ने अपना आखिरी टेस्ट मैच गवाया था. दूसरे टी20 मकुबाले में कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी होगी. इसके लिए दो टीमें पहले से ही अनाउंस कर दी गईं थीं.

दूसरे मैच में जसप्रीत बुमहार (JASPRIT BUMRAH) प्लेइंग इलेवन में दिखाई देंगे. जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) के प्लेइंग इलेवन में आते ही इस तेज़ गेंदबाज़ पर टीम से बाहर होने का खतरा दिखने लगा है.

जसप्रीत बुमराह इस खिलाड़ी को करेंगे बाहर

harshal patel

दूसरे टी20 मैच में जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) वापस आ जाएंगे, ऐसे में टीम में पहले से मौजूग तेज़ गेंदबाज़ हर्षल पटेल(HARSHAL PATEL) के उपर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं. हर्षल पटेल ने पहले मैच में खेलते हुए 3 ओवरों में 24 देकर एक विकेट अपने नाम किया था. इस दौरान उनकी इकॉनमी 8.00 की रही. टी20 क्रिकेट में इस इकॉनमी को अच्छा माना जाता हैं. अच्छा परफॉर्म करने के बाद भी उन्हें दूसरे मैच बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है.

हर्षल पटेल(HARSHAL PATEL) के अलावा टीम में भुवनेश्वर कुमार (BHUWNESHWAR KUMAR) शामिल हैं, जिनको बाहर करने का रिस्क कोई नहीं लेना चाहेगा. भुवनेश्वर ने पहले मैच में गेंदबाज़ी कराते हुए 3 ओवरों में महज़ 10 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था. उन्होंने इंग्लैंड टीम के कप्तान जॉस बटलर को पारी के पहले ही ओवर में चलता किया था.

ALSO READ:T20 World Cup 2022 से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, विराट कोहली होंगे बाहर, वजह आई सामने!

बुमराह के अलावा इन खिलाड़ियों की होगी वापसी

Virat Kohli

दूसरे टी20 के लिए टीम में जसप्रीत बुमराह के साथ-साथ विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत, स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जड़ेजा और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली टीम में वापसी करते हुए दिखाई देंगे. इन खिलाड़ियों को पहले मैच में आराम दिया गया था. दूसरे मैच में इन खिलाड़ियों के आ जाने से टीम एक अलग ही रूप में दिखाई देगी. इस मैच को जीतकर कप्तान रोहित शर्मा अपनी लगातार जीत को बरकरार रखना चाहेंगे.

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 16 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, बुमराह-पंत की हुई छुट्टी भारत को मिला नया कप्तान