दीपक हुड्डा ने लगाया घातक छक्का रवि शास्त्री को भुगतना पड़ा अंजाम, बाल- बाल बची जान, देखें वीडियो
दीपक हुड्डा ने लगाया घातक छक्का रवि शास्त्री को भुगतना पड़ा अंजाम, बाल- बाल बची जान, देखें वीडियो

इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में इंडिया ने इंग्लैंड के 50 रनों से धूल चटा दी है. टीम ने रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) की कप्तानी में इस जीत को हासिल किया है. इस जीत के साथ रोहित शर्मा लगातार 13वां टी20 इंटरनेशनल जीतने वाले पहले खिलाड़ी बन गए. इस मैच में रोहित शर्मा ने एक शानदार टीम खिलाई थी, जिसनें टीम को पूरी तरह सपोर्ट किया. वहीं, इस टीम में दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) को भी शामिल किया गया था.

दीपक ने खेली अच्छी पारी

Deepak Hooda

आयरलैंड दौरे से फॉर्म में चले आ रहे दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) की फॉर्म इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में भी दिखाई दी. दीपक ने इस पारी में 17 गेदों में 194.12 के स्ट्राइक रेट से 33 रनों की शानदार पारी खेली. हालांकि, दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) अपने अर्धशतक से चूक गए. दीपक की इस पारी में 2 छक्के और 3 चौके शामिल रहे.

दीपक हुड्डा के छक्के से बाल-बाल बचे रवि शास्त्री

दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) ने पारी के पांचवें ओवर में मोइन अली (MOEEN ALI) की गेंद पर लगातार दो छक्के जड़े. इसमें से उनके द्वारा लगाया गया एक छक्का सीधा कमेंट्री बॉक्स की तरफ जा गिरा. जहां पर रवि शास्त्री (RAVI SHASTRI) और माइकल आर्टथन बैठ कर कमेंट्री कर रहे थे. दीपक के छक्के वाली गेंद कमेंट्री बॉक्स के थोड़ी ही सी दूर पर गिरी. अच्छी बात ये रही इसमें किसी को कोई चोट नहीं आई. गेंद अगर थोड़ी सी और आगे गिरती तो बड़ी चोट लग सकती थी.

ALSO READ:24 साल का ये भारतीय खिलाड़ी है करोड़ो का मालिक, लक्जरी कारों का है कलेक्शन, घर की तस्वीरें देख रह जायेंगे भौचक्के

दीपक हुड्डा ने पेश की टी20 वर्ल्ड कप की दावेदारी

'शतक ठोकते ही ऊपर वाले से बात करने लगे दीपक हुड्डा' शतक का सेलिब्रेशन हुआ वायरल, देखें वीडियो

दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) आयरलैंड सीरीज से लगातार फॉर्म में दिख रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ भी उन्होंने अपनी फॉर्म को बरकरार रखते हुए एक अच्छी इनिंग खेली. दीपक की इस इनिंग से कोच और कप्तान से लेकर चयनकर्ता भी काफी खुश हुए होंगे. दीपक ने अपनी इस इनिंग के साथ एक बार फिर टी20 वर्ल्ड कप की ओर इशारा किया है. दीपक इसी तरह परफॉर्म करते रहे तो, टी20 वर्ल्ड कप खेलने से उन्हें कोई नही रोक सकता.

ALSO READ:IND vs ENG: रोहित शर्मा के साथ ये खिलाड़ी करेगा आज पारी की शुरुआत, पहले मैच में ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI