छोटे कपड़े पहनना जाह्नवी कपूर को पड़ा भारी, हवा चलते ही उड़ने लगी ड्रेस दिखने लगा एक्ट्रेस का प्राइवेट पार्ट
छोटे कपड़े पहनना जाह्नवी कपूर को पड़ा भारी, हवा चलते ही उड़ने लगी ड्रेस दिखने लगा एक्ट्रेस का प्राइवेट पार्ट

बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियां अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स की वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। वहीं कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो अपनी बोल्डनेस की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर अपने स्टाइलिश लुक की वजह से जानी जाती हैं।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस को बखूबी पता रहता है कि उन्हें अपने कर्वी फिगर पर किस तरह की ड्रेस कैरी करनी है।

हवा में उड़ी जाह्नवी कपूर की ड्रेस

बता दें कि हाल ही में जाह्नवी अपनी कार से उतर रहीं थी तभी मीडिया वाले उनकी फोटो खींचने के लिए दौड़ पड़े। हवा के झोंके से एक्ट्रेस की ड्रेस उड़ गई और वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

ALSO READ: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, हिलने लगी थी पूरी कार और फिर….

जाह्नवी कपूर ने पहनी छोटी ड्रेस

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस बेहद शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थीं। और वो जैसी अपनी कार से उतरी तभी हवा के झोंके से उनकी ड्रेस ऊपर उठ गई जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही इसके लिए लोग एक्ट्रेस को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। फिल्म गुड लक जैरी में जाह्नवी नजर आईं।

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुड जेरी में जाह्नवी कपूर ने जबरदस्त रोल प्ले किया। जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी दमदार एक्टिंग की तारीफ ही कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-सैफ अली खान से पहले करीना कपूर इन बॉलीवुड एक्टर्स के साथ बना चुकी हैं सम्बंध, एक के साथ तो MMS भी हुआ था लीक

Published on August 6, 2022 11:56 am