सैफ अली खान से पहले करीना कपूर इन बॉलीवुड एक्टर्स के साथ बना चुकी हैं सम्बंध, एक के साथ तो MMS भी हुआ था लीक
सैफ अली खान से पहले करीना कपूर इन बॉलीवुड एक्टर्स के साथ बना चुकी हैं सम्बंध, एक के साथ तो MMS भी हुआ था लीक

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने स्टाइलिश लुक की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों करीना अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना के साथ आमिर खान नजर आएंगे। वहीं आमिर और करीना की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। करीना के अभिनय से काफी लोग प्रभावित होते हैं और उनके दीवाने भी हैं।

आपको बता दें करीना ने अपने करियर के दौरान बहुत एक्टर्स को डेट किया है। जिनमें से कई सारे स्टार तो ऐसे थे जो शादीशुदा थे और करीना के साथ रहने के लिए अपनी मैरिज लाइफ को भी खत्म करने को तैयार थे। आज हम आपको बताएंगे कि करीना कपूर का नाम शादी से पहले किन-किन स्टार्स के साथ जुड़ा।

विकी निहलानी

images 1 2022 07 05T201303.245

बता दें कि विकी निहलानी कोई एक्टर नहीं है बल्कि करीना के स्कूल टाइम का पहला प्यार है। विकी निहलानी फिल्ममेकर प्रहलाद निहलानी के बेटे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान बेबो ने कहा था कि वह विकी से इतना प्यार करती थी उनसे शादी करना चाहती थी। लेकिन इतनी छोटी उम्र में प्यार की खबर जब करीना के घर वालों को पता चली तो, उन्होंने इनके रिश्ते को ज्यादा दिन तक नहीं चलने दिया और दोनों का रिश्ता टूट गया।

ऋतिक रोशन

images 1 2022 07 05T201357.054

बॉलीवुड की बेबो ने ऋतिक रोशन को भी डेट किया है। ऋतिक और करीना करण जौहर की फिल्म कभी ख़ुशी कभी ग़म से करीब आए थे। इन दोनों के अफेयर की चर्चा साल 2002 के आसपास शुरू हुई। दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ने लगी कि ऋतिक रोशन के पापा डायरेक्टर राकेश रोशन ने करीना के साथ ऋतिक को फिल्म करने से मना कर दिया।

फरदीन खान

images 1 2022 07 05T201441.157

करीना और फरदीन फिल्म फिदा से करीब आए, लेकिन आज तक यह पता नहीं चल पाया कि इन दोनों के बीच में कोई रिश्ता था भी या नहीं।

शाहिद कपूर

images 1 2022 07 05T201527.888

बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर के साथ करीना का नाम जुड़ा और वहीं इन दोनों का रिश्ता काफी लंबा चला। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि वह शाहिद के पीछे पूरी तरह से पागल थीं। लेकिन शाहिद उन्हें भाव ही नहीं देते थे। करीना उन्हें लगातार फोन और मैसेज करती थीं।

एक समय ऐसा आया जब करीना ने उन्हें स्पॉट करना शुरू कर दिया। उसके बाद इन दोनों ने एक-दूसरे को 5 सालों तक डेट किया। वहीं करीना का एक एसएमएस लीक हो गया जिसके बाद काफी बवाल भी मचा। इसके बाद जब इन दोनों ने फिल्म जब वी मेट की उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

ALSO READ: शादी के बंधन में जल्द बंध सकते हैं सलमान खान और शहनाज गिल, बढ़ रहीं दोनों की नजदीकियां

सैफ अली खान

images 1 2022 07 05T201554.960

बता दें कि करीना के पति सैफ अली खान और करीना की नजदीकियां फिल्म टशन से बढ़ी थी। इस दौरान अक्षय कुमार ने सैफ अली खान से कहा था कि अगर करीना को डेट करना है तो पहले मार खानी पड़ेगी। वहीं दोनों के बीच इस फिल्म से रोमांस की शुरुआत हुई और दोनों की नजदीकियां बढ़ गई।

भले ही फिल्म टशन फ्लॉप हो गई लेकिन इनका रिश्ता हिट हो गया। करीना और सैफ ने एक दूसरे को 4 साल डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की। अब इन दोनों के दो बच्चे हैं और दोनों अपनी मैरिड लाइफ को खूब इंजॉय कर रहे हैं।

ALSO READ:सैफ अली खान से शादी से पहले इन मर्दों संग सम्बंध बना चुकी हैं करीना कपूर, देखें लिस्ट

Published on July 7, 2022 8:18 am