सैफ अली खान से शादी से पहले इन मर्दों संग सम्बंध बना चुकी हैं करीना कपूर, देखें लिस्ट
सैफ अली खान से शादी से पहले इन मर्दों संग सम्बंध बना चुकी हैं करीना कपूर, देखें लिस्ट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने स्टाइलिश लुक की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों करीना अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा  में करीना के साथ आमिर खान नजर आएंगे। आमिर और करीना की फिल्म के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वहीं करीना के अभिनय से काफी लोग प्रभावित होते हैं। और उनके दीवाने भी हैं।

करीना कपूर ने अपने करियर के दौरान बहुत एक्टर्स को डेट किया है उनमें कई सारे स्टार तो ऐसे थे जो शादीशुदा थे। और करीना कपूर के साथ रहने के लिए अपनी मैरिज लाइफ को भी खत्म करने को तैयार थे। आज हम आपको बताएंगे कि करीना कपूर का नाम शादी से पहले किन किन स्टार्स के साथ जुड़ा।

विक्की निहलानी (Vicky Nihalani)

बता दें कि विक्की निहलानी कोई एक्टर नहीं है बल्कि करीना के स्कूल टाइम का पहला प्यार है। विक्की निहलानी फिल्ममेकर पहलाज निहलानी के बेटे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान बेबो ने कहा था कि वह विक्की से इतना प्यार करती थी कि उनसे शादी करना चाहती थीं। इतनी छोटी उम्र में प्यार की खबर जब करीना कपूर के घर वालों को चली तो उन्होंने इनके रिश्ते को ज्यादा दिन तक नहीं चलने दिया।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

बता दें कि बेबो ने रितिक रोशन को भी डेट किया। रितिक और करीना कपूर, करण जौहर की फिल्म कभी ख़ुशी कभी ग़म से करीब आईं। इन दोनों के अफेयर की चर्चा साल 2000 के आसपास शुरू हुई। इन दोनों की नजदीकियां इतना बढ़ने लगीं। रितिक रोशन के पापा डायरेक्टर राकेश रोशन ने करीना के साथ ऋतिक को फिल्म करने से मना कर दिया।

फरदीन खान (Fardeen khan)

करीना कपूर और फरदीन फिल्म फिदा से करीब आए। लेकिन आज तक यह पता नहीं चल पाया कि इन दोनों के बीच में कोई रिश्ता था भी या नहीं।

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor)

बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर के साथ करीना कपूर का नाम जुड़ा और यह इन दोनों का रिश्ता काफी लंबा चला। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि वह शाहिद के पीछे पूरी तरह से पागल थीं, लेकिन शाहिद उन्हें भाव ही नहीं देते थे। करीना उन्हें लगातार फोन और मैसेज करती थीं।

एक समय ऐसा आया जब करीना ने उन्हें स्टॉक करना शुरू कर दिया। उसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया। करीना कपूर का एक एसएमएस लीक हो गया जिसके बाद काफी बवाल मचा। वहीं जब इन दोनों ने फिल्म जब वी मेट की उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

बता दें कि करीना के पति सैफ अली खान और करीना की नज़दीकियां फिल्म टशन से बढ़ीं। इस दौरान अक्षय कुमार ने सैफ अली खान से कहा था कि अगर करीना को डेट करना है तो पहले मार खानी पड़ेगी। वहीं दोनों के बीच इस फिल्म से रोमांस की शुरुआत हुई। और दोनों की नजदीकियां बढ़ी। भले ही फिल्म टशन फ्लॉप हो गई लेकिन इनका रिश्ता हिट हो गया।

करीना कपूर और सैफ ने एक दूसरे को 4 साल डेट करने के बाद 2012 में शादी की अब इन दोनों के दो बच्चे हैं और दोनों अपनी मैरिड लाइफ ओक आप इंजॉय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-मुकेश अंबानी की होने वाली बहू, शादी से पहले गैर मर्द के साथ बीता रही रातें, तस्वीरें देख हो जायेंगे हैरान