हाथ से निकल चुकी है अजय देवगन की बेटी, विदेशी मर्दों पर उड़ा रही है पैसे, देखें तस्वीरें
हाथ से निकल चुकी है अजय देवगन की बेटी, विदेशी मर्दों पर उड़ा रही है पैसे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन को पूरा देश जानता है। अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं और आज भी वे लोगों के दिलों पर राज करते हैं। इन दिनों अजय देवगन सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं, क्योंकि अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन इन दिनों विदेश में पार्टी में लड़कों के ऊपर पैसों को पानी की तरह बहा रही है।

न्यासा देवगन लड़कों पर लुटाती हैं पैसे

न्यासा देवगन

अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर के दौरान जो इज्जत नाम और पैसा कमाया है, उसको उनकी बेटी न्यासा देवगन पानी की तरह बहा रही हैं। इन दिनों न्यासा देवगन लंदन में है और वह नाइट पार्टी में अपने पापा यानी अजय देवगन के मेहनत की कमाई को ऐसे उड़ाती है जैसे कि बहता हुआ पानी।

बता दें कि न्यासा देवगन भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं वह अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से काफी चर्चा में बनी रहती हैं। खबरों की मानें तो न्यासा भी जल्दी फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं।

ALSO READ: सुहागरात के दिन गौरी खान को छोड़ हेमा मालिनी के पास चले गये थे शाहरुख खान, पूरी रात इंतजार करती रही गौरी

न्यासा देवगन करती हैं नाइट पार्टी

न्यासा देवगन

बता दें कि न्यासा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें नाइट पार्टी करना काफी पसंद है। कुछ समय पहले ही न्यासा देवगन की ऐसी तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह ओरहान नाम की लड़के के साथ देर रात तक पार्टी में नजर आई थीं। खबरों की माने तो ओरहान, न्यासा के दिल के काफी करीब है और वह उस पर काफी पैसे भी उड़ाती हैं।

वहीं उनकी इस फोटो को देखकर उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ा था। कुछ लोगों ने कहा कि अजय देवगन ने अपनी बेटी को कुछ ज्यादा ही छूट दे रखी है। जिससे कि माता-पिता के मेहनत के पैसे को पानी की तरह बहा रही है।

ALSO READ: शादी के बंधन में जल्द बंध सकते हैं सलमान खान और शहनाज गिल, बढ़ रहीं दोनों की नजदीकियां

Published on July 7, 2022 8:30 am