शादी के बंधन में जल्द बंध सकते हैं सलमान खान और शहनाज गिल, बढ़ रहीं दोनों की नजदीकियां
शादी के बंधन में जल्द बंध सकते हैं सलमान खान और शहनाज गिल, बढ़ रहीं दोनों की नजदीकियां

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। सलमान खान उस मुकाम पर हैं जहां पर उन्हें पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं सलमान खान इतनी उम्र के बाद आज भी अकेले हैं। फैंस जानने के लिए बेकरार रहते हैं कि आखिर सलमान खान शादी कब करेंगे?

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल और सलमान खान की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है वैसे तो सलमान खान का नाम कई सारी हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। खबरों की मानें तो सलमान खान शहनाज गिल के करीब आ रहे हैं। वहीं शहनाज सलमान खान को काफी ज्यादा मानती हैं और उन्होंने सलमान खान और अपने रिश्ते पर एक बड़ी बात कही है।

सलमान और शहनाज का है अनोखा रिश्ता

सलमान और शहनाज

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल को आज पूरा देश जानता है बिग बॉस 13 में शहनाज गिल ने अपनी एक अलग पहचान बनाई और सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेमिका के नाम से जाने जानी लगी। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए।

बिग बॉस के घर में शहनाज और सलमान की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी और उनकी बॉन्डिंग बाहर भी काफी अच्छी है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें शहनाज और सलमान काफी करीब नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में शहनाज गिल सलमान खान को गले लगाते दिख रही है। जिसके बाद से यह खबर आ रही है कि दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ने लगी है।

ALSO READ: आलिया भट्ट से लेकर बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखती हैं मुस्लिम परिवार से ताल्लुक, फेमस होने के लिए अपनाया हिन्दू नाम

शहनाज ने अपने और सलमान की रिश्ते की बताई सच्चाई

बता दें कि यह फोटो उस दौरान की है जब ईद की स्टार पार्टी में शरीक होने शहनाज गिल सलमान खान की बहन के घर गई हुई थीं। इस दौरान वहां उन्होंने यह तस्वीर खिंचवाई थी। शाहनाज का कहना है कि सलमान उनके गुरु है और उनके बीच का रिश्ता काफी पवित्र है।

वहीं लोग इनके रिश्ते को गलत तरीके से दुनिया को दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी और सलमान खान के बीच कुछ भी ऐसा नहीं है जैसा बोला जा रहा है।

ALSO READ: सुहागरात के दिन गौरी खान को छोड़ हेमा मालिनी के पास चले गये थे शाहरुख खान, पूरी रात इंतजार करती रही गौरी