janhvi-kapoor nad khushi kapoor

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। जिन्होंने अपने अब तक के छोटे से करियर के दौरान कई फिल्मों में काम किया है। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ज्यादातर फिल्मों को लोग काफी पसंद भी करते है। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी बोल्ड और हाॅट अवतार के लिए जानी जाती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल Janhvi Kapoor का लुक

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कई बार जाह्नवी कपूर अपने हाॅट अवतार से चर्चा बटोरी चुकी है। अब इसी बीच एक बार फिर से जाह्नवी कपूर चर्चा में आई है। जाह्नवी कपूर की ताजा तस्वीरें उनके चाहने वालों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें हाल ही में साने आई हैं, जिसमे वो बिकिनी अवतार से इंटरनेट पर पारा हाई कर रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त जाह्नवी कपूर मालदीव की वादियों में हैं। यहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है, जिसमे अभिनेत्री गुलाबी कलर की ब्रा के साथ शाॅर्ट और टाइट स्क्रर्ट से अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

इस दौरान उन्होंने अपने लुक को ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सामने आते ही चर्चा में आ गई है। उनके इस लुक को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

Janhvi Kapoor हुईं ट्रोल

जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो अलग अलग अंदाज में किलर पोज दे रही है। हालांकि कुछ ऐसे लोग हैं जिनको अभिनेत्री का ये अंदाज पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, कितना अच्छा है न मां का नाम इस्तेमाल करके फेम पा लो या बॉडी दिखा करके फिल्म हासिल कर लो।

एक यूजर ने लिखा कि, कितनी भी कोशिश कर लो काइली जेनर नहीं बन पाएंगी। जबकि अगले ने लिखा कि, अगर आज श्रीदेवी जिंदा होती तो ये देखकर उन्हें कितना दुख होता।

जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक्स मिल चुके हैं। जिसे देखकर ये कहा जा रहा है कि लोगों को अभिनेत्री का ये अंदाज पसंद आ रहा है।

ALSO READ: पहली पत्नी को छोड़ गर्लफ्रेंड से क्यों दूसरी शादी रचाने जा रहें रैपर Badshah, खुद बताई वजह

Published on April 5, 2023 2:26 pm