Placeholder canvas

पहली पत्नी को छोड़ गर्लफ्रेंड से क्यों दूसरी शादी रचाने जा रहें रैपर Badshah, खुद बताई वजह

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बादशाह (Badshah) की पर्सनल लाईफ को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी है, जिसमे ये कहा जा रहा है कि रैपर बादशाह (Badshah) जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड ईशा रिखी के साथ शादी करने जा रहे हैं।

बादशाह (Badshah) की शादी को लेकर आ रही खबरें सुनने के बाद उनके चाहने वाले हैरान है। अब बादशाह (Badshah) शादी करने जा रहे हैं या नहीं इसके बारे में खुद रैपर ने खुलासा किया है।

Badshah ने बताई सच्चाई

बादशाह ने अपनी शादी की खबरों का खंडन करते हुए सच्चाई से पर्दाफाश किया है। बादशाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमे उन्होंने बताया कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी और रिखी की शादी की खबरें महज अफवाह हैं, वह अभी शादी नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमे लिखा है कि,

“डियर मीडिया, मैं आपका सम्मान करता हूं लेकिन, ये तो बहुत ही बुरा है। मैं शादी नहीं कर रहा हूं, जो भी आप सब तक ये फालतू बकवास पहुंचा रहा है, उसे थोड़ा और बेहतर मसाला ढूंढने की जरूरत है।”

ईशा को डेट कर रहें Badshah

कई दिनों से बादशाह और ईशा रिखी की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही थी, हालांकि अब रैपर की इस प्रतिक्रिया के बाद साफ हो गया है कि, ये खबरें महज अफवाह है। पिछले कई दिनों से बादशाह और ईशा की डेटिंग को लेकर खबरें आ रही हैं लेकिन अब तक दोनों ने इस मामले में कोई पुष्टि नहीं की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बादशाह ने साल 2012 में जैस्मिन से शादी की थी, दोनों की एक बेटी है। लेकिन बाद में खबर आई कि इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसल कर लिया है। तलाक की खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

ALSO READ: Dasara vs Bhola: कमाई के मामले में Ajay Devgn से आगे निकले साउथ स्टार Nani, चौथे दिन Bholaa और Dasara ने कमाए इतने करोड़