Placeholder canvas

Dasara vs Bhola: कमाई के मामले में Ajay Devgn से आगे निकले साउथ स्टार Nani, चौथे दिन Bholaa और Dasara ने कमाए इतने करोड़

इन दिनों बाॅक्स आफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgn) और साउथ सुपरस्टार नानी (Nani) के बीच लगातार घमासान जंग जारी है। बता दें कि दोनों अभिनेताओं की फिल्में भोला (Bholaa) और दसरा (Dasara) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए बाॅक्स आफिस पर चार दिन बीत चुके हैं। ऐसे में कौन सी फिल्म को दर्शकों का प्यार सबसे ज्यादा मिल रहा है ये हम आपको बताने जा रहे हैं।

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) और नानी (Nani) की फिल्म दसरा (Dasara) की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ चुके हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों फिल्में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

Bholaa का 4 दिनों का कलेक्शन

अगर हम बात करें अजय देवगन की फिल्म भोला की तो ये फिल्म भी अच्छी कमाई कर रही है। पहले दिन फिल्म ने 11.20 करोड़, दूसरे दिन 7.40 करोड़, तीसरे दिन 12.10 करोड़ और चौथे दिन 13.48 करोड़ रूपए का कारोबार किया है।

इस हिसाब से फिल्म ने चार दिनों में यानी पहले वीकेंड में कुल 44.28 करोड़ रूपए का कारोबार किया है। जो ठीकठाक आंकड़ा बताया जा रहा है।

Dasara का पहले 4 दिन का कलेक्शन

वहीं अगर हम बात करें नानी की फिल्म दसरा की तो पहले दिन बाॅक्स आफिस पर 23.2 करोड़, दूसरे दिन 12 करोड़ और तीसरे दिन 13 करोड़ कमाए थे। ऐसे में शुरूआती आंकड़े के अनुसार फिल्म दसरा ने अब तक बाॅक्स आफिस पर कुल 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

हालांकि अभी तक आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि नानी की फिल्म ने 50 करोड़ रूपए से ज्यादार का कारोबार कर लिया है।

अगर आंकड़ों के हिसाब से देखें तो नानी की फिल्म दसरा, अजय देवगन की भोला से आगे चल रही है। इसी के साथ उम्मीद जताई जा रही है कि, ये फिल्म आने वाले दिनों में और भी अच्छे आंकड़े दर्ज करेगी। क्योंकि हाल ही के दिनों में कोई बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होने जा रही है।

ALSO READ: DC VS GT: कप्तान की इस गलती की वजह से दिल्ली कैपिटल्स को मिला लगातार दूसरा हार, गुजरात ने 6 विकेट लगातार जीता दूसरा मैच