RISHABH PANT & KL RAHUL

भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच दो मैच की टेस्ट सीरीज ( IND VS BAN) का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक टीम इंडिया को जीत के लिए 100 रन को तरकार थी। भारतीय टीम दूसरी पारी में 4 विकेट खोकर 45 रन बना सके।

भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी के लिए विराट कोहली से पहले अक्षर पटेल को भेजा। ये बात पूर्व खिलाड़ियों को समझ नहीं आई और उन्होंने कमेंट्री के दौरान ही इस फैसले को लेकर बातचीत की।

सुनील गावस्कर विराट कोहली से पहले अक्षर पटेल के भेजे जाने से नाराज़ दिखे

सुनील गावस्कर, भारतीय टीम की दूसरी पारी में विराट कोहली से पहले अक्षर पटेल के भेजे जाने से नाखुश नजर आए। उन्होंने इसे विराट कोहली के लिए एक बुरा संदेश बताया। विराट कोहली के लिए “दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज” कहा। सुनील गावस्कर ने कहा कि हमें नहीं पता कि चेंजिंग रूम में क्या हुआ? लेकिन यह समझना कठिन है। अक्षर ने निश्चित रूप से अच्छा खेला है।

क्या ऋषभ पंत ने नींद की गोली ली थी? : जडेजा

अजय जडेजा जोकि सोनी स्पोर्ट्स पर हिंदी पैनल का हिस्सा थे। उन्होंने कहा

“वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। 15 ओवर बाकी थे।”

सबा करीम ने कहा कि

“यह लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन के कारण हो सकता था, जो एक स्पष्ट विचार है, लेकिन फिर मुझे लगता है – क्या ऋषभ पंत ने नींद की गोली ली थी? मैं यह भी कहूंगा कि हमारे लिए यहां से यह कहना आसान है। हम नहीं जानते कि कोई अच्छा महसूस नहीं कर रहा था”।

Also Read: IND vs BAN: बांग्लादेशी खिलाड़ी से विराट कोहली की हुई ‘लड़ाई’, बचाव करने आए शाकिब अल हसन, देखें वीडियो

सुनील गावस्कर ने कहा

“बाएं हाथ का कोई भी बल्लेबाज हो या नहीं, कल ऋषभ पंत को बल्लेबाजी के लिए आने दीजिए। अगर अक्षर पटेल अभी भी हैं, तो पंत को ही क्रीज पर उनका साथ देना चाहिए। इस बाएं हाथ और दाएं हाथ के प्रयोग को बंद होने दें”

मैच के बाद मोहम्मद सिराज ने बाद में अक्षर पटेल को विराट कोहली से आगे भेजने के टीम के फैसले के बारे में बताया। तीसरे दिन के आखिर में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा

“यह प्रबंधन पर निर्भर करता है। मेरा मानना ​​है कि यह गेंदबाजों के लिए चीजों को मुश्किल बनाने के लिए डिजाइन किए गए बाएं और दाएं हाथ के संयोजन के कारण था।”

Also Read: IPL 2023: इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस तो आईपीएल 2023 में दोबारा चैम्पियन बनना तय!

Published on December 24, 2022 11:45 pm