Placeholder canvas

IPL 2023: इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस तो आईपीएल 2023 में दोबारा चैम्पियन बनना तय!

पिछले बार की आईपीएल गुजरात टाइटंस ने इस बार आईपीएल ऑक्शन में एक चैंपियन की ही तरह बोली भी लगाई। टीम ने बड़ी चतुराई के साथ साथ एक से बढ़कर एक खिलाड़ी को अपनी टीम के साथ जोड़ा। जो टीम को एक बार फिर चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

केन विलियमसन देंगे बल्लेबाजी को मजबूती

गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी एक बार फ़िर और मजबूत नजर आ रही है। टीम ने ऑक्शन में बल्लेबाजी में केन विलियमसन और केएस भरत को जोड़ा है। जो टीम की बल्लेबाजी को हार्दिक पंड्या, डेविड मिलर और शुभमन गिल के साथ मजबूती प्रदान करेंगे।

टीम के पास हार्दिक पंड्या के अलावा राहुल तेवतिया और ओडियन स्मिथ जैसे आलराउंडर भी हैं, जो किसी भी परिस्थिति में आकर मैच का रूख अपनी टीम की ओर मोड़ सकते हैं।

शिवम मावी के लिए खर्च किए 6 करोड़ रुपये

टीम के ऑक्शन के दौरान कई गेंदबाजो को अपने साथ जोड़ा। जिनमें सबसे बड़ा और खर्चीला नाम शिवम मावी का रहा। जिनके लिए फ्रेंचाइजी ने 6 करोड़ रुपये खरीदे। इसके अलावा फ्रेंचाइजी ने आयरलैंड के जोशुआ लिटिल, मोहित शर्मा और उविल पटेल को जोड़ा। जो टीम को गेंदबाजी में मजबूती प्रदान करेंगे।

वही स्पिन विभाग में अब टीम के वही पुराने स्पिन गेंदबाज साई सुदशन, राहुल तेवतिया, राशिद खान और जयंत यादव होगें। जो टीम को स्पिन विभाग में मजबूती देगें।

ALSO READ: “केएल राहुल की तकनीकी में बहुत खामियां हैं, उन्हें तुरंत रणजी ट्रॉफी खेलने के लिए भारत भेज देना चाहिए”

टीम के लिए पहले मैच में प्लेइंग इलेवन

टीम – शुभमन गिल, रिध्दिमान साहा, केन विलियमसन, हार्दिक पंड्या(कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, शिवम मावी, जोशुआ लिटिल

12वां खिलाड़ी – साई सुदर्शन

ALSO READ: आईपीएल में किस टीम से खेलना चाहते थे सिकंदर रजा? पहली बार बताया किस टीम का बनना चाहते थे हिस्सा