Placeholder canvas

IPL 2023 में महेंद्र सिंह धोनी की जगह बेन स्टोक्स बनेंगे चेन्नई सुपर किंग्स के नए कप्तान? CSK के सीईओ ने सार्वजनिक की अंदर की बात

आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन का समापन हो चुका है। सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी-अपनी टीम को मजबूत करने के लिए उन खिलाड़ियों का चयन किया है, जो उनके लिए ना सिर्फ मैच विनिंग पारी खेलेंगे। बल्कि उनकी टीमों को आईपीएल का खिताब दिलाने में भी मददगार साबित होंगे। लेकिन बात अगर सीएसके की करें तो ऑक्शन के बाद यह टीम काफी बेहतरीन नजर आ रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने बेन स्टोक्स को अपनी टीम में शामिल किया है, लेकिन सीएसके के खेमे में शामिल होते ही इस खिलाड़ी के कप्तान बनने की खबरें और भी तेज हो गई हैं।

बेन स्टोक्स संभालेंगे CSK की कप्तानी

आईपीएल 2022 की शुरुआत में सीएसके ने जडेजा को कप्तान बनाया था, लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन को देखकर एमएस धोनी को दोबारा से कप्तानी दे दी गई। ऐसे में माना जा रहा है कि इस बार बेन स्टोक्स को टीम प्रबंधन कप्तानी की जिम्मेदारी सौंप सकता है, लेकिन इस बीच सीएसके के सीईओ ने बताया है कि बेन स्टोक्स को कप्तान बनाने का फैसला धोनी समय के साथ लेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने दिया बड़ा बयान

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को बयान देते हुए बताया है कि

“बेन स्टोक्स को पाकर बहुत उत्साहित थे और हम भाग्यशाली भी थे, क्योंकि वह आखिर में हमें मिले. हम एक ऑलराउंडर चाहते थे और एमएस धोनी बहुत खुश थे कि हमें स्टोक्स मिले. कप्तानी का विकल्प है लेकिन एमएस धोनी को समय के साथ इस पर फैसला करना है.”

Read More : IPL 2023: आईपीएल 2023 नीलामी के बाद और मजबूत हुई दिल्ली कैपिटल्स, इस बार पहला आईपीएल जीतना तय, देखें पूरी टीम

16.25 करोड़ रूपये लेकर CSK में शामिल हुए बेन स्टोक्स

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में आईपीएल 2023 की नीलामी में बेन स्टोक्स को पूरे 16.25 लाख की मोटी रकम के साथ अपने खेमे में शामिल किया है। बेन स्टोक्स आईपीएल में अभी तक 43 मुकाबले खेल चुके हैं और इन सभी मैचों में खिलाड़ी ने 25.56 के औसत के साथ 920 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम पर 2 शतक और 2 अर्द्धशतक भी शामिल हैं। वहीं खिलाड़ी ने 28 विकेट लेने का कारनामा भी किया है।

Read More : IPL 2023: आईपीएल 2023 की नीलामी के बाद कुछ ऐसी दिखती है सनराइजर्स हैदराबाद की टीम, ये खिलाड़ी होगा टीम का नया कप्तान!