"रोहित-राहुल को बाहर करके मुझसे पारी की शुरुआत कराओ" ईशान किशन ने कहा मै ऐसा तो नहीं कह सकता
"रोहित-राहुल को बाहर करके मुझसे पारी की शुरुआत कराओ" ईशान किशन ने कहा मै ऐसा तो नहीं कह सकता

सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (ISHAN KISHAN) ने भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पहले टी20 मैच में काफी अच्छी गेंदबाजी करके दिखाई। ईशान किशन (ISHAN KISHAN) के विस्फोटक अंदाज में बनाए रन के बाद ही भारतीय टीम (INDIAN CRICKET TEAM) 211 रन बना सकी। ईशान किशन (ISHAN KISHAN) को रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) के स्थान पर सलामी बल्लेबाजी के लिए रखा गया था। लेकिन उन्होंने मैच में हिटमैन की जगह बिलकुल हिटमैन (HITMAN ROHIT SHARMA) की तरह ही पारी खेली है। इस पारी के बाद ईशान किशन (ISHAN KISHAN) ने केएल राहुल और रोहित शर्मा (KL RAHUL AND ROHIT SHARMA) को ही विश्व स्तरीय खिलाड़ी बताया हैं। जानिए क्या कहा खिलाड़ी ने…

मेरा काम है ट्रेनिंग सेशन में अच्छी बल्लेबाजी करना बाकी…

ISHAN KISHAN TEAM INDIA

ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपनी विस्फोटक अंदाज में खेली पारी से सभी को प्रभावित किया। ईशान किशन यूं तो काफी विस्फोटक खिलाड़ी ही कहे जाते हैं। लेकिन दक्षिण अफ्रीका की पारी के बाद ईशान किशन ने अपनी बातचीत में केएल राहुल और रोहित शर्मा को विश्व स्तरीय खिलाड़ी बताया है।

उन्होंने कहा कि जब वो दोनों यहां होंगे तब वो अपना स्थान नही मांगेंगे। जिसके बाद खिलाड़ी ने सीनियर खिलाड़ियों के लिए सम्मान दिखाते हुए कहा कि मेरा काम है जब मुझे मौका मिले तब प्रदर्शन करना। ईशान किशन ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों ने देश के लिए जितने रन बनाए हैं। मैं उनसे जगह छोड़कर मेरे लिए रखने के लिए नहीं कह सकता हूं।

Also Read : IND vs SA : होने वाला है वनडे सीरीज के लिए भारतीय का ऐलान, इन 3 खिलाड़ियों का होगा डेब्यू, ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान!

ईशान किशन ने कहा

“वो विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं। जब वो वहां होंगे तब मैं उनसे जगह छोड़ने के लिए नहीं कहूंगा। मेरा काम ट्रेनिंग सेशन में अच्छा करना है। जब मुझे मौका मिलेगा तब मुझे खुद को साबित करना है। उन्होंने देश के लिए इतने रन बनाए है। मैं उन्हें खुद को छोड़ने और मुझे पहले रखने के लिए नहीं कह सकता हूं। मुझे अपना काम करना है। अब ये कोच और चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है कि वो क्या सोचते हैं। लेकिन मेरा काम है। जब भी मुझे मौका मिले अपना अच्छा प्रदर्शन करना”।

ईशान किशन का शानदार अर्धशतक

ISHAN KISHAN SOUTH AFRICA

ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में काफी अच्छी बल्लेबाजी की। ईशान किशन ने 48 गेंदों में 158 के स्ट्राइक रेट से 76 रन बनाए। जिसमें उन्होंने 11 चौके ओर तीन छक्के लगाए हैं। इस पारी के बाद भारतीय टीम 211 के स्कोर तक पहुंची। लेकिन मैच नहीं जीत सकी।

Also Read : IND VS SA: मैच के दौरान अंपायर से हुई बड़ी गलती और भारतीय टीम को हारकर भुगतना पड़ा खामियाजा, 5 रन की हुई बेईमानी