ishan kishan & aditi hundia

इस समय देश भर में अपनी बल्लेबाजी से लोगों को प्रभावित करने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) काफी चर्चा में हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में बेहतरीन बैटिंग करके सब के दिलों में अपनी जगह बनाई है। इस समय वह आईपीएल में भी बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं। बीते सालों में किशन (Ishan Kishan) को भारत के लिए डेब्यू करने का खास अवसर प्राप्त हुआ था। इस दौरान उन्होंने अपने डेब्यू मैच में हाफ सेंचुरी लगाई और सब का मन मोह लिया था।

अपने क्रिकेटिंग लाइफ के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी चर्चा में रहते हैं। खबरें हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड बहुत ज्यादा खूबसूरत है और उनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हीरोइनों की खूबसूरती भी फेल है।

कौन है ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

ईशान किशन और अदिति हुंडिया
ईशान किशन और अदिति हुंडिया

ईशान (Ishan Kishan) की गर्लफ्रेंड की बात करें तो उनका नाम अदिति हुंडिया है, जो कि एक मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय रहती हैं।

Ishan Kishan gf aditi
Ishan Kishan gf aditi

एक ओर जहां ईशान किशन (Ishan Kishan) का नाम फेमस क्रिकेटरों में शामिल हो चुका है, तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड फैशन वर्ल्ड में अपना नाम कमा रही है और ग्लैमर का बड़ा चेहरा भी है। कुछ समय पहले ही अदिति ने पोलैंड में आयोजित मिस सुपर नेशनल कॉन्टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

Ishan Kishan अपनी गर्लफ्रेंड के साथ
Ishan Kishan अपनी गर्लफ्रेंड के साथ

अभी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोई फोटो या वीडियो अपलोड हुआ ही करता है। इसी के साथ ही ईशान के गर्लफ्रेंड आदिति ने एलिट मिस राजस्थान में रनरप भी रहीं थी। कई इंटरव्यू में अदिति बता चुकी हैं कि मॉडलिंग की दुनिया में वह नाम बनाना चाहती हैं।

ALSO READ: “क्या मुझे और KISS कर सकते हो?” ऋषभ पंत की ex गर्लफ्रेंड ने की अजीबोगरीब डिमांड

अदिति हुंडिया

अदिति हुंडिया साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। इसके अतिरिक्त साल 2018 में उन्हें मिस सुपर नेशनल इंडिया अवार्ड भी मिला था। इन दोनों के प्यार की चर्चा है, तो काफी होती है,लेकिन आधिकारिक तौर पर इन दोनों ने इस बारे में कोई भी पुष्टि नहीं की है।

Read More –MI vs DC: अंतिम सांस तक लड़ते रहे चोटिल ईशान किशन, मैच ख़त्म होते ले जाना पड़ा अस्पताल, जानिए क्या है अपडेट

Published on March 30, 2022 12:35 pm